बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस ने अपराध की योजना किया नाकाम, दो तस्कर सहित 5 अपराधियों को हथियार व मादक पदार्थ के साथ किया गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस ने अपराध की योजना किया नाकाम, दो तस्कर सहित 5 अपराधियों को हथियार व मादक पदार्थ के साथ किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस ने अपराध की योजना नाकाम करते हुए तीन अपराधियों सहित 2 शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने हथियार ,जिंदा कारतूस ,मादक पदार्थ ,मोबाइल,बिना नम्बर की बाइक सहित सामान को जब्त किया है। अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में हरसिद्धि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस पूछताछ में जुटी है।

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान पश्चिमी चंपारण जिला के बानू छापर थाना के निखिल कुमार ,पहाड़पुर थाना के अनिल कुमार व सिसवा मलदहिया के नंदू कुमार के रूप में किया गया है. अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि एसपी के निर्देश पर हरसिद्धि थाना पुलिस द्वारा विशेष गश्ती किया जा रहा था. कन्छेदवा चौक से मठलोहियर जाने वाले रास्ते मे पुलिस की गस्ती गाड़ी को देखते ही तीन व्यक्ति भागने लगे. पुलिस ने तीनों को खदेड़ कर पकड़ लिया. पकड़े गए व्यक्ति के पास से एक देशी कट्टा, एक जिंदा गोली, दो मोबाइल व एक बिना नम्बर के पल्सर बाइक को बरामद किया गया.

गिरफ्तार अपराधियो ने पुलिस पूछताछ में लूट की घटना को अंजाम देने की योजना की बात को स्वीकार किया .वही गिरफ्तार अपराधियो के जपत किये गए मोबाइल में आपराधिक घटना सहित कई संदिग्ध जानकारी मिली. हरसिद्धि पुलिस गिरफ्तार तीनो अपराधियो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर करवाई में जुटी है. 

वहीँ लोकसभा चुनाव व आगामी होली पर्व को लेकर एसपी के निर्देश पर  शराबबंदी कानून को सख्ती से अनुपालन को लेकर छापेमारी अभियान चलाया गया .गुप्त सूचना पर हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मुशहरी में छापेमारी कर एक किलो मादक पदार्थ ,150 लीटर कच्चा स्परिट,एक पैशन प्रो बाइक ,दो मोबाइल के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया गया .गिरफ्तार तस्कर की पहचान अजय माझी व प्रेमिलाल के रूप में किया गया .वही अंधेरे का लाभ  उठाकर  चार तस्कर भागने में सफल रहे. भागे तस्कर की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जा रहा है .छापेमारी टीम में डीएसपी रंजन कुमार,हरसिद्धि थानेदार नवीन कुमार,पुअनि रविरंजन कुमार,सुबोध कुमार,चौकीदार तफ़्सीर आलम शामिल थे. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News