मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ढ़ाई करोड़ के चरस के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ढ़ाई करोड़ के चरस के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष के गुप्त सूचना पर तुरकॉलियस पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने लगभग ढाई करोड़ रुपए के चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। तस्कर की  बाइक व मोबाइल भी पुलिस ने जब्त किया है। जबकि उसका दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर भगने में सफल रहा। तुरकौलिया पुलिस ने तुरकौलिया कोटवा पथ बभनौलिया टिकैता के पास से उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ में जुटी है।

गिरफ्तार तस्कर की पहचान तुरकौलिया थाना क्षेत्र के मठवा गांव के मोहम्मद इरसाद के रूप में की गयी हैं। उसका फरार साथी भी उसी के गांव का बताया जा रहा है। बताया जाता है कि एसपी मोतिहारी से तुरकौलिया थानाध्यक्ष को सूचना मिली कि छपवा के रास्ते तुरकौलिया के तरफ चरस की एक बड़ी खेप तस्कर ले जाने वाले हैं।  एसपी से सूचना मिलते ही तुरकौलिया थाना पुलिस छपवा- तुरकौलिया मुख्यपथ की ओर जा ही रहे थे कि पुलिस जीप देखकर एक बाइक पर सवार दो युवक पिठू बैग लिये तेजी से तुरकौलिया चौक की ओर भागने लगे। 

शक होने पर करीब 10 किलोमीटर पीछा कर पुलिस ने शंकर सरैया कोटवा पथ पर बभनौलिया टिकैता मोड़ के समीप से तस्कर को गिरफ्तार किया है। जबकि दूसरा तस्कर किसी तरह भाग निकला। जब्त चरस 19 पॉकेट में करीब 9 किलो 600 ग्राम हैं। बताया जाता है कि दोनों तस्कर नेपाल के रास्ते चरस लाकर दूसरे प्रदेश में डिलेवरी करने वाले थे। 

पूछताछ में तस्कर ने अपने अन्य साथियों के नाम का भी खुलासा किया हैं। पुलिस उसके साथियों का नाम बताने से परहेज कर रही हैं। बताये नाम के व्यक्तियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही हैं। थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ के बाद प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजा जायेगा। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News