बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस को मिली दोहरी सफलता, लूट की योजना बना रहे 6 अपराधियों को हथियार सहित दबोचा

मोतिहारी पुलिस को मिली दोहरी सफलता, लूट की योजना बना रहे 6 अपराधियों को हथियार सहित दबोचा

MOTIHARI: बिहार में अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है। आए दिन अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है। वहीं पुलिस इन अपराधियों पर नकेल कसने के लिए लगातार कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने दो थाना क्षेत्र में लूट की योजना बनाते 6 अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।

बता दें कि, अपराधियों के गिरफ्तारी से बड़ी लूट की घटना नाकाम हुई है। गिरफ्तार अपराधियों पर पूर्व से कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज है। वही पकड़ीदयाल पुलिस व एसटीएफ ने डकैती व दर्जनों अपराधिक घटना को अंजाम देने वाले अपराधी को गिरफ्तार किया है। मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि फेनहारा -मधुबन बॉर्डर पर व चिरैया थाना क्षेत्र के मोतनाज़े बैग कारखाना के पास  कुछ अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए है।

वहीं इस सूचना पर एसपी ने त्वरित करवाई करते हुए पकड़ीदयाल डीएसपी सुनील कुमार सिंह और सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार के नेतृत्व में अलग अलग टीम का गठन कर छापेमरी का निर्देश दिया है। गठित एसआईटी टीम ने फेनहारा मधुबन बॉर्डर पर नाकाबंदी कर छापेमरी कर तीन अपराधियों को एक देशी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस व मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान शिवहर के नशिम ,फेनहारा थाना क्षेत्र के मधुरेन्द्र कुमार सिंह और सुमित सिंह के रूप में की गई। वहीं चिरैया थाना पुलिस ने छापेमारी कर एक देशी कट्टा 6 जिंदा कारतूस के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान शहीद खान और मुन्ना कुमार के रूप में की गई। गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस को किसी बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने के लिए योजना करने की बात स्वीकार किया है। गिरफ्तार अपराधियों पर पूर्व से दर्जनों गंभीर कांड भिन्न भिन्न थानों में दर्ज है।

वहीं, पकड़ीदयाल इंस्पेक्टर सरफराज अहमद व एसटीएफ ने दर्जनों गम्भीर कांड के फरार अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान मुजफ्फरपुर जिला के मोतीपुर थाना क्षेत्र के राजेश भगत के रूप में पहचान किया है। एसपी द्वारा गठित एसआईटी टीम में पकड़ीदयाल डीएसपी सुनील कुमार सिंह,सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार,फेनहारा थाना अध्यक्ष सुधीर कुमार,मधुबन प्रमोद कुमार,चिरैया सुनील कुमार ,शिकारगंज प्रमोद यादव सहित पुलिस पदाधिकारी शामिल थे ।

Suggested News