मोतिहारी पुलिस ने शराब कारोबारियों के खिलाफ खोला मोर्चा, भारी मात्रा में शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस ने शराब कारोबारियों के खिलाफ खोला मोर्चा, भारी मात्रा में शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस की ओर से शराबबंदी को लेकर अभियान चलाया गया। इसके मद्देनजर जनपुल, बलुआ सहित शहर के कोने कोने में छापेमारी अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस ने 50 लीटर से अधिक चुलाई शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। वही नगर थाना की पुलिस अन्य तस्कर के पहचान में जुटी है। पुलिस के अभियान से शराब तस्करों के बीच हड़कंप मच गया है। नगर थाना के इंस्पेक्टर ने बताया की शराबबंदी को लेकर लगातार छापेमारी अभियान चलाया जायेगा।

बताते चलें की शराबबंदी को लेकर पुलिस की ओर से सख्ती बरती जा रही है। इसी कड़ी में मोतिहारी नगर थाना इंस्पेक्टर के नेतृत्व में बुधवार की शाम बलुआ बाजार,जनपुल सहित शहर के चौक चौराहों पर सघन छापेमारी की गई। छापेमारी में जनपुल के पास 50 लीटर व बलुआ के पास से दो लीटर शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया। वही अन्य तस्कर की पहचान में पुलिस जुटी है। 

नगर इंस्पेक्टर के साथ छापेमारी में दर्जनों पुलिस पदाधिकारी व सुरक्षा बल तैनात थे। बाजार में पुलिस की छापेमारी देख कुछ पीने वाले लोग धीरे धीरे सरकते नजर आए। नगर थाना इंस्पेक्टर ने बताया कि प्रतिदिन छापेमारी अभियान चलाकर पीने व बेचने वाले के विरुद्ध सख्त करवाई की जाएगी।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News