मोतिहारी पुलिस ने 22 लाख के रिफाइन लूट का किया खुलासा, लूट के ट्रक व रिफाइन के साथ छह गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस ने 22 लाख के रिफाइन लूट का किया खुलासा, लूट के ट्रक व रिफाइन के साथ छह गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पीपरा कोठी व मेहसी थाना पुलिस के नेतृत्व में ट्रक पर लदे 22 लाख के रिफाइन लूट कांड का खुलासा किया है। पुलिस ने लूट की ट्रक रिफाइन व लूट में शामिल अपराधियो सहित प्रयोग किये गए डीसीएम ट्रक को भी बरामद किया है। लुटेरा गिरोह के शातिर अपराधी सहित लूट की माल खरीदने वाले छह अपराधियो को लूट के रिफाइन के साथ गिरफ्तार किया है। वही गिरफ्तार अपराधियो से पुलिस पूछताछ में जुटी है। लूट की घटना कोटवा थाना क्षेत्र के कदम चौक से आगे की बतायी जा रही है। रिफाइन लदी ट्रक रक्सौल से मध्यप्रदेश जाने के दौरान अपराधियो ने 13 जुलाई को लूट लिया था।जिसको लेकर पीपरा कोठी थाना में प्राथमिकी दर्ज किया गया है।

गिरफ्तार अपराधियो में हरसिद्धि राजन साहनी,मोहन प्रसाद,राजमोहन ,विनय कुमार व तुरकौलिया का विकास कुमार व धीरज बताया जा रहा है। गिरफ्तार अपराधियो ने लूट कांड का बड़ा खुलासा किया है। लूट कांड का मास्टर माइंड हरसिद्धि थाना क्षेत्र का राजन साहनी बताया जा रहा है। जिसने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया है कि डीसीएम ट्रक की सड़क पर लगाकर खराब होने के बहाने रिफाइन लदी ट्रक को रोका गया था। 

वही मिस्त्री लाने के बहाने दो अपराधी रिफाइन लदी ट्रक में बैठे जी की नशा सूंघकर ड्राइवर व खलासी को बाहर फेंक कर मोहमदपुर के शंकर होटल पर ट्रक से आधा रिफाइन अनलोड कर लिया। वही आधा रिफाइन मोतीपुर में खपाने के लिए ले गया था। जिसकी भनक लगते ही मेहसी पुलिस ने ट्रक को बरामद कर लिया। मेहसी व पीपरा कोठी पुलिस ने ड्राइवर के मोबाइल लोकेशन व वैज्ञानिक तरीके से जांच कर ट्रक लूट के शातिर अपराधी व लूट की माल खरीदने वाले को गिरफ्तार कर लिया है। वही बाकी अपराधियो को चिन्हित कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

लूट कांड के खुलासा में पीपरा कोठी थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह,मेहसी थाना अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह,मुफ़्सील थाना अध्यक्ष अवनीश कुमार ,हरसिद्धि थाना अध्यक्ष ज्वाला सिंह सहित शामिल है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News