बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियों को दौड़ा रही मोतिहारी पुलिस, चार घंटे के अंदर ही लूटी गई राशि के साथ 2 अपराधियों को पांच हथियार के साथ किया अरेस्ट

अपराधियों को दौड़ा रही मोतिहारी पुलिस, चार घंटे के अंदर ही लूटी गई राशि के साथ 2 अपराधियों को पांच हथियार के साथ किया अरेस्ट

MOTIHARI: मोतिहारी पुलिस अपराधियों को दौड़ा रही है। चार घंटे के अंदर ही पुलिस ने अपराधियों को पकड़कर पूरे मामले का उद्भेदन कर दिया. मोतिहारी के नगर थानाक्षेत्र में रविवार शाम लूट हुई और अगले चार घंटे में ही लूटी गई राशि के साथ घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

मोतिहारी पुलिस की बड़ी सफलता  

मोतिहारी के एसपी डॉ. कुमार आशीष ने बताया कि 25 तारीख की शाम 19:45 बजे सूचना मिली कि नगर थाना क्षेत्र के कोलूहरवा चौक स्थित फ्लिपकार्ट कंपनी से पांच अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर 5 लाख 79 हजार 898 रू लूट लिया। सूचना के बाद  नगर थाना में केस दर्ज कर अपराधियों के सत्यापन एवं गिरफतारी के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर के नेतृत्व में एक SIT का गठन किया गया. इसके साथ ही वायरलेस के माध्यम से सभी थानाध्यक्षों को गहन वाहन चेकिंग का आदेश दिया गया। गठित SIT टीम ने तकनीकी एक अन्य स्रोतों से सूचना प्राप्त कर त्वरित कार्रवाई करते हुए चार घंटों के अन्दर ही गैंग के दो आराधियों को लूटे हुए रूपये एवं हथियार के साथ चिरैया ब्लॉक रोड से गिरफ्तार कर लिया. इसी के साथ नगर थाना लूट कांड का सफल उद्भेदन हो गया। 

गिरफ्तार अभियुक्तों में एक मोतिहारी के राजाबाजार के अभिषेक त्रिपाठी व दूसरा तुरकौलिया के पटखौलिया का रूपेश कुमार शामिल है।अभियुक्त अभिषेक त्रिपाठी कई आपराधिक कांडों में संलिप्त रहा है। इनमें नगर थाना कांड संख्या-483/17 धारा 414 / 34 भा0द0वि० एवं 25 ( 1-bjaअधिनियम, नगर थाना कांड संख्या-650/16 धारा-379/411 भा०द०वि०, नगर थाना कांड संख्या-684/16 धारा-379/411 / 34 भा0द0वि०, नगर थाना कांड संख्या-27/17 धारा-341/323/147/149/353/504/506 है। इन अपराधियों के पास से फ्लिपकार्ट से लूटा गया 4 लाख 90 हजार 280 रूपया. इसके अलावे पिस्टल -04,+01 कट्टा कुल -05 हथियार,13 जिंदा कारतूस,चाकू 01, टाटा टियागो कार रजिस्ट्रेशन नम्बर BR-05AB-4865, फ्लिप कार्ट दफ्तर से लूटा हुआ काले रंग का बैग, फ्लिपकार्ट दफ्तर से लूटा हुआ तीन पार्सल मिला है. 

छापेमारी टीम में सदर एसडीपीओ अरुण कुमार गुप्ता,पु०नि० विश्वमोहन चौधरी, थानाध्यक्ष, नगर थाना, अवनीश कुमार, थानाध्यक्ष, मुफ्फसिल थाना,मनीष कुमार, प्रभारी, तकनीकी शाखा के अलावे, राजेश कुमार, अनु०पु०पदा०, सिकरहना,पु०नि० जयप्रकाश सिंह, ढाका अंचल,सुनील कुमार, थानाध्यक्ष, चिरैया थाना,अवधेश कुमार सिंह, चिरैया थाना.मोतिहारी एसपी ने चिरैया थाना गश्ती दल के सभी पुलिस पदाधिकारी / कर्मियों को आगामी अपराध गोष्ठी में 10,000 /- रूपया नकद राशि देने की घोषमा की है। साथ ही एसआईटी के सभी सदस्यों को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया जायेगा। मामले का स्पीडी ट्रायल के माध्यम से अतिशीघ्र दिलाई जाएगी।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News