बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस ने एटीएम लूट की योजना पर फेरा पानी, अंतरजिला गिरोह के छह अपराधियों को किया गिरफ्तार, मादक पदार्थ और एटीएम काटने की सामग्री किया बरामद

मोतिहारी पुलिस ने एटीएम लूट की योजना पर फेरा पानी, अंतरजिला गिरोह के छह अपराधियों को किया गिरफ्तार, मादक पदार्थ और एटीएम काटने की सामग्री किया बरामद

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस की तत्परता से एटीएम लूट की बड़ी वारदात होने से बच गयी है। पुलिस ने चौकीदार की सूचना पर 30 मिनट में कार्रवाई करते हुए एटीएम लूट के लिए रेकी कर रहे अंतरजिला गिरोह के छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से मादक पदार्थ के साथ एटीएम काटने में प्रयोग किये जाने वाला भारी मात्रा में सामान जब्त किया है।गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस के समक्ष बड़ा खुलासा किया है। पुलिस अग्रतर कार्रवाई में जुटी है। सदर डीएसपी सह सहायक पुलिस अधीक्षक व डीएसपी सदर 2 के नेतृत्व में कोटवा थाना क्षेत्र के नवादा चौक के पास कार्रवाई किया है।

मोतिहारी सहायक पुलिस उपाधीक्षक शिखर चौधरी ने बताया कि कोटवा,थाना क्षेत्र के मच्छरगांवा पंचायत के नवादा चौक पर पदस्थापित चौकीदार द्वारा सूचना मिली कि कुछ एटीएम कटिंग के सक्रिय गिरोह दिखे है।सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक द्वारा सदर डीएसपी 2 के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। 

गठित टीम ने सूचना सत्यापन के बाद घेराबंदी कर त्वरित कार्रवाई करते हुए छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से पुलिस ने मादक पदार्थ के साथ गैस सिलिंडर, जैमर, सीएसपी स्प्रे सहित कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है।

गिरफ्तार अपराधियों ने अन्य जिलों में भी लूट सहित कई कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान हजारीबाग जिला के राजेश कुमार, शिवहर के मोहमद सत्तर, सीतामढ़ी के दशरथ महतो, बेतिया जिला के ओमप्रकाश कुमार ,बबलू साह व मोतिहारी जिला के फुलमोहमद के रूप में किया गया है। छापेमारी टीम में सदर डीएसपी 2  जितेश कुमार पांडेय, कोटवा थाना अध्यक्ष राजरूप राय, दरोगा ज्योति कुमारी, सूरज कुमार, अंकित कुमार, हरेश कुमार शर्मा सहित कई जवान शामिल थे।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News