बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गैंग रेप के बाद शव जलाने के मामले की जांच करने पहुचे एसपी, थानेदार की बड़ी लापरवाही आयी सामने

गैंग रेप के बाद शव जलाने के मामले की जांच करने पहुचे एसपी, थानेदार की बड़ी लापरवाही आयी सामने

मोतिहारी। जिले के कुड़वाचैनपुर थाना क्षेत्र में नाबालिक लड़की से गैंग रेप के बाद हत्या कर परिजनों को धमका कर शव जलाने व थाना प्रभारी व आरोपी की ऑडियो वाइरल का रविवार को एसपी नवीन चंद्र झा ने जांच किया गया ।एसपी ने मजिस्टेट की उपस्थिति में घटना स्थल वाले रूम ,आसपास के दुकानदारों व स्थानीय डाक्टर से पूछताछ किया गया।वहीं कल एफएसएल टीम से जांच कराने की बात कही गई। एसपी ने बताया कि थानेदार की लापरवाही सामने आयी है, जिसको लेकर थानेदार को निलंबित करते हुए विभागीय करवाई की जा रही है। वहीं डीएसपी के जांच रिपोर्ट आने पर अग्रतर करवाई करने की बात कही गई।

 कुंडवाचैनपुर थाना क्षेत्र में हुए रेप के बाद हत्या व ज़बरन शव जलवाने व थानेदार और आरोपी की वायरल  ऑडियो के आधार पर पुलिस करवाई में जुट गई है । मोतिहारी एस पी नवीन चंद्र झा ने घटना स्थल की बारीकी से जांच के उपरांत आसपास के दुकानदारों से भी घटना की जानकारी ली गई। वहीं मजिस्ट्रेट के समक्ष  उस कमरे को सील कर दिया जिसमें लड़की की हत्या की गई थी.उन्होने पीडित परिजनों से मिलकर घटना के संबंध में जानकारी ली। एसपी श्री झा आरोपितों के घर भी गये। एसपी श्री झा ने बताया वायरल ऑडियो के आधार पर थानाध्यक्ष को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं डीएसपी सिकहना के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है। 

24 घंटे में जांच जांच प्रतिवेदन प्रस्तुत करने के निर्देश

आदेश दिया गया है कि वे कल तक जांच प्रतिवेदन प्रस्तुत करें। जांच प्रतिवेदन में थानाध्यक्ष की भूमिका सामने आने के बाद उनके विरूद्ध भी प्राथमिकी दर्ज की जायेगी। फिलहाल गैंग रेप व हत्या मामले में 11 लोगों को आरोपित किया गया है। जिसमें दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी लोगों की भी शीघ्र गिरफ्तार करने का निर्देश टीम को दे दिया गया है।

Suggested News