मोतिहारी सीट को लेकर RLSP में मारामारी, मोतिहारी पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा के विरोध में नारेबाजी

मोतिहारी सीट को लेकर RLSP में मारामारी, मोतिहारी पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा के विरोध में नारेबाजी

MOTIHARI : मोतिहारी लोकसभा सीट पर आरएलएसपी का कौन उम्मीदवार होगा इस पर अब तक संशय बरकरार है. उपेंद्र कुशवाहा ने अब तक उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है. इसी बीच कुशवाहा आचार संहिता उलंघन के एक मामले में कोर्ट से जमानत लेने के लिए आज मोतिहारी पहुंचे थे. इसके बाद वहां सीट के दावेदारों और उनके समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया.

कुशवाहा होटल के कमरे में बैठे थे और बाहर प्रत्याशी की रेश में रहे कई नेताओं के समर्थक हंगामा कर रहे थे. हंगामा करने वाले महागठबंधन के कार्यकर्ताओं का आरोप था कि उपेंद्र कुशवाहा होटल में बैठकर सेटिंग कर रहे हैं और बाहरी प्रत्याशी को मैदान में उतरना चाहते हैं लेकिन यहां की जनता ऐसा नहीं होने देगी. उपेंद्र कुशवाहा मोतिहारी से स्थानीय को उम्मीदवार बनाये.

यहां बता दें कि महागठबंधन में सीट बंटवारे में मोतिहारी की लोकसभा सीर उपेंद्र कुशवाहा के खाते में गई है. कुशवाहा की पार्टी ने उम्मीदवारों के नाम के बजाए उनकी जाति का एलान कर दिया है. लेकिन नाम पर अबतक संशय बरकरार है. मोतिहारी से पार्टी प्रत्याशी के लिए 2 नामो की चर्चा काफी दिनों से हो रही है. एक पार्टी के महासचिव माधव आनंद और दूसरा कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह के बेटे का नाम काफी चर्चा में है. इसी बीच तीसरे नेता का नाम पर भी चर्चा तेज हो गयी है.

इसके पहले मोतिहारी के एक वकील जो राजद से जुड़े हैं उन्होंने भी टिकट के लिए कोशिश की थी लेकिन वे इस रेस में टिक नहीं पाए. टिकट की दावेदारी के बीच उपेंद्र कुशवाहा मोतिहारी पहुंचे. इसके बाद उनका विरोध शुरू हो गया.

Find Us on Facebook

Trending News