मोतिहारी: सिकटा विधायक हुए ठगी के शिकार, पेट्रोल पंप पर स्कार्पियो में डलाया 51 लीटर डीजल, 500 मीटर चलने के बाद बंद हुई गाड़ी, मामला दर्ज

मोतिहारी: सिकटा विधायक हुए ठगी के शिकार, पेट्रोल पंप पर स्कार्पियो में डलाया 51 लीटर डीजल, 500 मीटर चलने के बाद बंद हुई गाड़ी, मामला दर्ज

मोतिहारी. सिकटा के विधायक पेट्रोल टंकी पर ठगी के शिकार हो गये. स्कार्पियो में 51 लीटर डीजल लेने के बाद गाड़ी मात्र 500 मीटर तक ही चली. इसके बाद विधायक वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता ने पेट्रॉल पम्प कर प्राथमिकी दर्ज किया है. घटना मेहसी थाना क्षेत्र के मा विध्वासनी सर्विस सेंटर का बताया जा रहा है. विधयक के शिकायत पर प्रशासन के कान खड़ा हो गया. एसडीओ के निर्देश पर एमओ द्वारा जांच कर जांच प्रतिवेदन थाना व वरीय पदधिकारी को दिया गया. मेहसी पुलिस विधायक के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर करवाई में जुटी है.

बिहार विधानसभा 9 के विधायक विधानसभा के लिए सिकटा से पटना कृषि विभाग के बैठक के लिए जा रहे थे. रास्ते मे पूर्वी चंपारण जिला के मेहसी थाना क्षेत्र के पास उनके स्कार्पियो रिजर्व लग गया. रिजर्ब लगने पर बगल के पेट्रॉल पम्प मेसर्स मा विध्वासनी सर्विस स्टेशन इंडियन वायल बथना NH 28 पेट्रॉल पम्प से अपने गाड़ी में 51.12 लीटर डीजल भरवाया. वही 4882 रुपये पम्प पर बिल लेकर चल दिये. 500 मीटर आगे बढ़ते ही गाड़ी बंद हो गई.

बगल से एक मैकेनिक मंगाकर गाड़ी की जांच किया गया तो टंकी में तेल के जगह सिर्फ पानी पाया गया. जिसको लेकर विधायक द्वारा मेहसी थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराया गया है. चकिया एसडीओ के निर्देश पर एमओ द्वारा सिकटा विधायक वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता के गाड़ी की टंकी से तेल निकालकर जांच की गयी. जांच में दो गैलन में निकाले गए डीजल पानी युक्त था. एमओ द्वारा विधायक के गाड़ी से निकले डीजल को गैलन सहित जपत कर थाना अध्यक्ष को करवाई के लिए आवेदन दिया गया. वहीं जांच प्रतिवेदन वरीय पदधिकारी को भेजा गया.

Find Us on Facebook

Trending News