बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियों पर नकेल कसने व पुलिस सुरक्षा व्यवस्था की जांच के लिए सर्द रात में निकले मोतिहारी एसपी, पुलिस पदाधिकारियो को दिए सख्त निर्देश

अपराधियों पर नकेल कसने व पुलिस सुरक्षा व्यवस्था की जांच के लिए सर्द रात में निकले मोतिहारी एसपी, पुलिस पदाधिकारियो को दिए सख्त निर्देश

मोतिहारी में बढ़ती चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए औऐर अपराधियों पर नकेल कसने के लिए एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने खुद कमान संभाल लिया है. एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने  सर्द रात्रि में जिलेवासियों के सुरक्षाऔर पुलिस गश्ती की निगरानी करने निकले . एसपी ने नगर थाना और छतौनी थाना क्षेत्र प्रमुख वित्तिय संस्थान के साथ साथ गश्ती टीम का भी निरीक्षण किया .वही गश्ती टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारी और सुरक्षा बल को सख्त निर्देश दिया . एसपी ने सभी थानेदार को सख्त निर्देश दिया कि गश्ती में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही किया जाएगा कड़ाके के ठंड के बीच आधी रात को एसपी के शहर में निकलते ही पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया .जिले के सभी एसडीपीओ,इंसेक्टर सहित थाना अध्यक्ष क्षेत्र में मुस्तैद हो गए .

कड़ाके के ठंड के बीच मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र अर्ध रात्रि जिले को गश्त पर निकले तो पुलिस वालों के भी पसीने छुटने शुरु हो गए.  सुरक्षा और गश्ती का जांच के क्र में एसपी ने कहा कि लापारवाही किसी भी स्तर पर बर्दास्त नहीं की जाएगी.एसपी के शहर में निकलते ही पुलिस महकमा में हड़कम मच गया .जिले के सभी डीएसपी सहित थानेदार व गश्ती टीम मुस्तैद दिखे .एसपी द्वारा छतौनी और  नगर  थाना क्षेत्र के  बड़े बड़े प्रतिष्ठान,वित्तिय संस्थान सहित का निरीक्षण किया गया .वही गश्ती टीम का भी निरीक्षण किया गया.

एसपी ने गश्ती टीम को सख्त निर्देश दिया कि आधी रात को कोई भी संदिग्ध दिखाई दे तो उसका सत्यापन के साथ फोटो और मोबाइल नम्बर भी ले .गश्ती में कोई कोताही बर्दास्त नही होगी .जिला में कड़ाके के ठंड के बीच लगातार चोरी की घटना में बढ़ोतरी को लेकर एसपी ने अर्ध रात्रि क्षेत्र का जायजा लिया गया .वही थानेदार सहित गश्ती टीम को कई सख्त निर्देश दिया गया.

Suggested News