मोतिहारी एसपी ने कई थानों का किया औचक निरीक्षण, थानाध्यक्षों को दिए कई निर्देश

मोतिहारी एसपी ने कई थानों का किया औचक निरीक्षण, थानाध्यक्षों को दिए कई निर्देश

MOTIHARI : मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने शनिवार को नगर थाना, बंजरिया और हरसिद्धि थाना का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान एसपी ने थाना के स्टेशन डायरी ,मालखाना,दैनिक पंजी ,गुंडा पंजी ,हाजत सहित का निरीक्षण किया। वही हरसिद्धि थाना में अरेराज अनुमंडल के सभी थाना अध्यक्षो से क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति की जनकारी लेते हुए कई आवश्यक निर्देश दिया गया। 


मोतिहारी एसपी ने सभी थानेदार को सख्त निर्देश दिया कि भूमाफिया को चिन्हित कर सख्त करवाई करे। वही अपराधियो के विरुद्ध सख्ती से कार्रवाई करे। अपराधियों के विरुद्ध करवाई के लिए सूचना तंत्र को मजबूत करे। समय रहते अपराधियो को इतना दौड़ाए की अपराध के बारे में सोचने की उसकी हिम्मत नही हो। वही थाने पर आने वाले आमलोगों के साथ अच्छा व्यवहार करें। साथ ही उनकी शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करे।

वही अनुमंडल के सभी थानों के लंबित कांडों की समीक्षा की गई। एसपी ने उपस्थित सभी थानाध्यक्षों को रात्रि व दिवा गस्ती में तेजी लाने, बैंकों पर कड़ी नजर रखने शराब की जप्ती हेतु छापेमारी तेज करने लंबित कांडों का शीघ्र निष्पादन करने का निर्देश दिया। उन्होंने सभी अधिकारियों को सुझाव दिया कि वे जनता से मित्रवत व्यहवार करें। एसपी ने अरेराज डीएसपी की उपस्थिति में गोविन्दगंज,संग्रामपुर,मलाही,पहाडपुर  व अरेराज ओपी थाना के गंभीर कांडो की  समीक्षा की। कांडो के निष्पादन में तेजी लाने व दोषियों के विरुद्ध त्वरित करवाई का निर्देश दिया गया। 

वही आम जनता का सम्मान के साथ थाना में बैठाकर उनके समस्याओं का निराकरण करने सहित कई निर्देश दिया गया। मौके पर डीएसपी रंजन कुमार, इंस्पेक्टर उपेंद्र कुमार, थानाध्यक्ष ज्वाला कुमार सिंह, विजय कुमार, गौतम कुमार ,अभिनव दुबे ,संजय कुमार पाठक,  कंचन भास्कर सहित सभी अधिकारी मौजूद थे ।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News