मोतिहारी एसपी ने जनता दरवार का किया आयोजन, 250 से अधिक लोगों के शिकायतों की हुई सुनवाई

मोतिहारी एसपी ने जनता दरवार का किया आयोजन, 250 से अधिक लोगों के शिकायतों की हुई सुनवाई

MOTIHARI : मोतिहारी एसपी कार्यालय कक्ष में शुक्रवार को जनत दरवार का आयोजन किया गया। जनता दरबार मे आवेदन देने के लिए सुबह से ही फरियादियों की लंबी कतार लग गयी। एसपी डॉ कुमार आशीष द्वारा फरियादियों का शिकायत सुनकर त्वरित कार्रवाई के लिए संबंधित डीएसपी,सर्किल इंस्पेक्टर व थाना अध्यक्ष को निष्पादन करने का निर्देश दिया गया।


इस मौके पर 250 सौ से अधिक फरियादियों का एसपी द्वारा सुनवाई किया गया। वही सभी फरियादियों को त्वरित कार्रवाई का आश्वासन भी दिया गया। इस मौके पर एसपी डॉ कुमार आशीष द्वारा सभी थाना अध्यक्षो को जिले वासियों से विनम्रता,सौजन्यता व संवेदनशीलता के साथ कार्य करने का निर्देश दिया गया।

जनता दरवार में पहुचे फरियादियों के लिए पीने के पानी व बैठने की भी मुकम्मल व्यवस्था किया गया था। जनता दरबार मे सदर डीएसपी व हेडक्वाटर डीएसपी भी उपस्थित रहे।

बताते चलें की जिले में कई लोग आये दिन पुलिस अधीक्षक के पास अपनी शिकायतें लेकर पहुंचते हैं। जिनके निष्पादन के थानाध्यक्षों को निर्देश दिया जाता है। इसी कड़ी में एसपी ने जनता दरबार लगाकर लोगों की फ़रियाद सुनी। ताकि लोगों के अधिक से अधिक शिकायतों का निपटारा किया जा सके। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News