आधी रात को अचानक थाना का निरीक्षण करने निकले मोतिहारी एसपी, पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप

आधी रात को अचानक थाना का निरीक्षण करने निकले मोतिहारी एसपी, पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप

MOTIHARI : मोतिहारी एसपी कांतेश मिश्र पदभार ग्रहण के साथ ही एक्शन मोड में है। इसी कड़ी में एसपी कल देर रात पुलिस गश्ती और थाना की व्यवस्था देखने निकल पड़े। इस दौरान एसपी ने ढाका थाना का औचक निरीक्षण कर स्टेशन डायरी,संतरी ड्यूटी, रनिग रजिस्टर सहित पंजी का जांच किया। 


वही एसपी ने थानेदार सहित पुलिस कर्मियों को अपराध,चोरी व शराब तस्करों पर सख्त करवाई का निर्देश दिया। उधर एसपी द्वारा ढाका अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कार्यालय पहुचकर अनुमंडल के सभी थाना प्रभारी के साथ बैठक किया गया। जिसमे गश्ती सुदृढ़ करने की कार्ययोजना का निर्देश दिया गया एवं हाल ही मे चोरी की घटनाओ का उद्भेदन करने का सख्त  निर्देश दिया गया।

लूट, डकैती, चोरी के कांडो में जमानत पर जेल से बाहर निकले आपराधियों को चिन्हित कर उनका भौतिक सत्यापन करना एवं आपराधियों पर निगरानी रखने का निर्देश दिया गया। वही रात्रि में ही नगर थाना और छितौनी थाना क्षेत्र के गश्ती दल का औचक निरीक्षण किया गया।  

उन्होंने कहा की गश्ती में मुस्तैद रहे पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मियों को  पुरस्कृत किया जाएगा। वही एसपी के अचानक आधी रात के थाना जांच से पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया। सभी थाना की पुलिस अपराधियो को दौड़ाने में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News