मोटरसाइकिल चलाने के विवाद को लेकर दो गुटों के बीच चाकूबाजी, 3 घायल

मोटरसाइकिल चलाने के विवाद को लेकर दो गुटों के बीच चाकूबाजी, 3 घायल

NAWADA: नवादा जिला में मोटरसाइकिल चलाने को लेकर हुए विवाद में दो गुटों में चाकूबाजी हो गयी. जिससे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना जिले के पकरीबरामा थाना क्षेत्र के बुधौली गांव की बताई जा रही है. चाकूबाजी में घायल तीनों लोगों को चिंताजनक हालत में सदर अस्पताल रेफर किया गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार बुधौली गांव के दो पक्ष के बीच मोटरसाइकिल तेज चलाने को लेकर तू तू, मैं मैं हुई. इस विवाद ने इतना तूल पकड लिया कि देर शाम को दोनों के बीच चाकूबाजी शुरू हो गई. गुलनी के पंचायत सचिव रविंदर सिंह ने बताया कि किसी बात को लेकर आपस में तू-तू, मैं-मैं हुई फिर बाद में मनोज सिंह के बेटा उत्तम सिंह और सतेंदर सिंह ने चाकू मारकर बेटे को घायल कर दिया. आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

वही मनोज सिंह ने कहा कि हमारा बेटा देर शाम घर आ रहा था. उसी दौरान पंचायत सचिव के पुत्र ने दो युवकों के साथ पीछे से चाकू से वार कर दिया. घायल होने के बाद उसे आनन-फानन में तुरंत उठा कर पीएचसी में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे नवादा रेफर कर दिया. 

उन्होंने बताया कि विकास सिंह और विपिन सिंह ने चाकू मारा है. पूरे मामला को देखते हुए थाना प्रभारी ने कहा कि दो पक्ष के बीच आपस में मोटरसाइकिल चलाने के लिए के विवाद हुई है. दोनों तरफ से चाकूबाजी की घटना सुनने में आ रही है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है और दोषियों पर कार्रवाई होगी.

नवादा से अमन कुमार सिन्हा की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News