बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

माउंटेन मैन दशरथ मांझी के परिवार के मदद के लिए आगे आये सोनू सूद, पढ़िए पूरी खबर

माउंटेन मैन दशरथ मांझी के परिवार के मदद के लिए आगे आये सोनू सूद, पढ़िए पूरी खबर

GAYA : पर्वत पुरुष दशरथ मांझी का परिवार संकट में है. दशरथ मांझी के वंशज इन दिनों दोहरी मार के वजह से बिलबिला रहे हैं. एक तरफ वैश्विक महामारी कोरोना की वजह से खाने के लिए दाने दाने के लाले पड़े हैं, तो दूसरी तरफ एक नन्हीं सी बच्ची की दुर्घटना में शरीर के कई अंग क्षतिग्रस्त हो गए हैं. पूरा शरीर प्लास्टर किया हुआ है. इस बात की खबर जब अभिनेता सोनू सूद को मिली. 

तब उन्होंने दशरथ मांझी के परिवार को मदद का ऐलान किया है. बताते चलें की सोनू सूद, वहीं अभिनेता हैं जिन्होंने कोरोना की वैश्विक महामारी के दौरान देशभर में फंसे मजदूरों को अपने-अपने घर भेजने के लिए पूरी व्यवस्था की थी. आज जब मीडिया में दशरथ मांझी के परिवार पर संकट की खबर छपी, तब सोनू सूद ने अपना सहयोग का पहला कदम आगे बढ़ाया और हर संभव मदद करने का ऐलान किया. इस खबर को सुनकर दशरथ मांझी के गांव गहलौर सहित आसपास के इलाके में सोनू सूद द्वारा मदद के ऐलान से लोग काफी खुश और हर्षित दिख रहे है. 

ग्रामीणों ने कहा कि सोनू सूद ऐसे संकट की घड़ी में भगवान के रूप में अवतरित हुए हैं. उनकी जितनी भी प्रशंसा की जाए कम होगी. वही इस सम्बन्ध में दशरथ मांझी के पुत्र भगीरथ मांझी ने कहा की पोती के इलाज के लिए पैसे नहीं थे तो मैंने 30 हजार रुपया कर्ज लेकर दिखाया था.  जब इसकी सूचना अनुमंडल पदाधिकारी को जानकारी मिली तो मेरे पास आये और पूछे की कितना रुपया कर्ज लिए हो. मैंने बताया की 30 हजार रूपये कर्ज लिए है. फिर उन्होंने 30 हज़ार रुपया दिया और कहा जिनसे रुपया लिए है उन्हें वापस कर दो. 

उन्होंने यह भी कहा की हमें ख़ुशी है की फिल्म जगत के जानेमाने कलाकार सोनू सूद को हमलोगों के बारे में जानकारी हुई तो वे हमलोगों का मदद करने के लिए तैयार हुए है. मैं उनका शुक्रगुजार हूँ की मेरे परिवार के मदद के लिए तैयार है. उन्होंने ने यह भी कहा की मैं सोनू सूद जी को कहता हूँ की एक बार मेरे घर आये और आकर देखे की किस स्थिति में हमलोग रह रहे हैं. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News