बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भारतीय टीवी इंडस्ट्री में पसरा मातम - कुछ घंटे में एक्ट्रेस डॉली सोही और उनकी बहन का हुआ निधन, स्टार प्लस के सीरियल झनक में दिख रही थी डॉली

भारतीय टीवी इंडस्ट्री में पसरा मातम - कुछ घंटे में एक्ट्रेस डॉली सोही और उनकी बहन का हुआ निधन, स्टार प्लस के सीरियल झनक में दिख रही थी डॉली

DESK : भारतीय टीवी इंडस्ट्री को उस समय बड़ा सदमा लगा, जब लगभग दो दशक से टीवी के लिए काम कर रही एक्ट्रेस डॉली सोही के निधन की खबर सामने आई। वहीं बताया जा रहा है कि डॉली के निधन के कुछ घंटे पहले उनकी बहन अमनदीप सोही की भी मौत हुई थी। ऐसे में एक ही घर से एक ही घर में अचानक से 2 मौत होना एक बड़ा झटका दे गया है। इस तरह के निधन ने हर किसी को निशब्द कर दिया। वहीं फैंस भी दंग रह गए हैं।

 डॉली सिर्फ 48 साल की थी और निधन से कुछ समय पहले तक वह स्टार प्लस के सीरियल झनक में नजर आ रही थी। बताया जा रहा है डॉली सोही सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थी। जिसके लिए वह कीमोथेरेपी से अपना इलाज करवा रही थी। बताया जा रहा है कि इलाज के कारण वह काफी कमजोर हो गई थी। वहीं उनकी बहन जौंडिस से पीड़ित थी। 

हिटलर दीदी और महादेव सीरियल में किया था काम

बता दें, डोली सोही छोटे पर्दे की एक पापुलर एक्ट्रेस थी जिन्होंने अपने करियर में ‘हिटलर दीदी’, ‘देवों के देव महादेव’, ‘कुसुम’, ‘कमल भाभी’, ‘तू संग प्रीत लगाई सजना’ जैसे पापुलर शोज में काम किया था। हाल फिलहाल में वह झनक सीरियल में दिख रही थी, जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा था। इसी बीच बीमारी का पता चलने के बाद उन्होंने काम छोड़ना पड़ा। उनका इलाज चल रहा था, लेकिन कैंसर की वजह से वह ज़िंदगी की जंग हार गई।

वहीं डोली शाह की तरह ही अमनदीप भी काफी पॉपुलर एक्ट्रेस रही है। उन्होंने ‘बदतमीज दिल’ जैसे सीरियल में काम किया था।

डोली सोही की मौत की पुष्टि उनके भाई ने की है। उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि, “डॉली का आज सुबह लगभग 4 बजे निधन हो गया। डॉली और अमनदीप दोनों को नई मुंबई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कल अमनदीप का निधन हो गया और अब डॉली का। हम पूरी तरह से तबाह हो गये हैं। हमारी प्यारी डॉली ने आज सुब अंतिम सांस ली। 


Suggested News