बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पनोरमा परिवार के बढ़ते कदम...पूर्णिया से आगे अब अररिया में खास तैयारी, बेहद खास होगा पनोरमा एस.डी. वाटिका

पनोरमा परिवार के बढ़ते कदम...पूर्णिया से आगे अब अररिया में खास तैयारी, बेहद खास होगा पनोरमा एस.डी. वाटिका

PURNIA: पनोरमा ग्रुप के ईमानदार प्रयास का परिणाम भी दिख रहा है. पूर्णिया में विश्वास का झंड़ा गाड़ने के बाद पनोरमा परिवार अब सीमांचल के दूसरे शहरों में नया प्रोजेक्ट लॉन्च करने जा रहा है. नौ दिसंबर को पनोरमा ग्रुप की तरफ से अररिया में एक बड़े प्रोजेक्ट की लॉन्चिंग की जाने वाली है. नाम रखा गया है पनोरमा एस.डी. वाटिका. 

बेहद खास होगा पनोरमा एस.डी. वाटिका

पनोरमा ग्रुप के सीएमडी संजीव मिश्रा ने बताया है कि नौ दिसंबर को अररिया के शिवपुरी महादेव चौक के नजदीक पनोरमा एस.डी. वाटिका प्रोजेक्ट की शुरूआत की जायेगी. उस दिन वहां पर भूमि पूजन किया जायेगा. उस दिन विधिवत काम की शुरूआत होगी. उन्होंने बताया कि जिस तरह से पूर्णिया में आधे दर्जन से अधिक प्रोजेक्ट को सफलतम पूर्वक पूर्ण किया गया है, उसी तर्ज पर इस प्रोजेक्ट पर काम होगा. कोशिश है कि अररिया का यह नया प्रोजेक्ट कुछ अलग हो. उनकी कोशिश होती है उनका हर अपार्टमेंट,टाउनशिप या कॉमर्शियल कंप्लेक्स अन्य से बिल्कुल अलग हो. कुछ इसी तरह से अररिया का एसडी वाटिका भी होगा. यह कॉमर्शियल भी होगा. 

बता दें, पूर्णिया का पनोरमा ग्रुप न सिर्फ छत मुहैया कराता है बल्कि भरोसे को जीतने का काम करता है. आवास की चाभी उसी भरोसे का प्रतीक है. पनोरमा ग्रुप की तरफ से हर साल दीपवाली-छठ के समय सैकड़ों ग्राहकों को विश्वास की चाभी सौंपीजाती है. इस बार भी पूर्णिया में विशेष शख्सियतों की मौजूदगी में ग्राहकों को फ्लैट, बंगला,विला की चाभी सौंप कर पनोरमा परिवार ने विश्वास की सेतू को आगे बढ़ाया है.

 बिहार में ही एक ऐसी खुबसूरत टाउनशिप है, जिसकी चर्चा बॉलीवुड तक पहुंच गई है. देश के जाने-माने कलाकार-संगीतकार भी उस खुबसूरत टाउनशिप को देखकर आश्चर्यचकित हो जा रहे. वे सार्वजनिक तौर पर यह कहने को मजबूर हो जा रहे कि बिहार में भी ऐसी खुबसूरत टाउनशिप ? हमें तो लग ही नहीं रहा कि मैं बिहार में हूं. हम बात कर रहे हैं पूर्णिया में पनोरमा ग्रुप की तरफ से बनाई गई ई-होम्स की. पूर्णिया में राष्ट्रीय राज मार्ग के किनारे एक ऐसी टाउनशिप है, जिसे देखकर हर कोई आश्चर्यचकित हो जाएगा. हम बात कर रहे हैं ई-होम्स परिसर की. ई-होम्स का अनोखा प्रोजेक्ट पनोरमा ग्रुप की तरफ से लाया गया है. वर्तमान में 101 बीघे में बनाए गए ई-होम्स परिसर की खुबसूरती देखकर लोगों की आंखें चकरा जा रही है. साठ फीसदी भाग में हरियाली है. देश-विदेश से पेड़-पौधों को मंगाकर लगाया गया है. यानि सिर्फ चालीस फीसदी भाग में बंगला-विला बनाया गया है. तरह-तरह के खुबसूरत रोशनी से टाउनशिप जगमगाता रहता है. टाउनशिप के अंदर वो हर खुबसूरत वस्तु है जो पटना छोड़िए मुंबई या फिर विदेशों में देखने को मिलती है. तभी तो देश-विदेश के कलाकार जब ई-होम्स पहुंचते हैं तो दांतों तले अंगुली दबा लेते हैं. 

Suggested News