कोरोना की चपेट में आए सांसद और भोजपुरी सिने स्टार मनोज तिवारी

कोरोना की चपेट में आए सांसद और भोजपुरी सिने स्टार मनोज तिवारी

दिल्ली. भाजपा सांसद मनोज तिवारी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. उन्होंने मंगलवार सुबह ट्वीट कर खुद इसकी जानकरी दी. दिल्ली के सांसद और भोजपुरी सिने अभिनेता तिवारी ने कहा कि उन्होंने खुद में कोरोना के लक्षण दिखने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है. 

उन्होंने ट्वीट किया, परसों (2 जनवरी ) रात से ही अस्वस्थ महसूस कर रहा था. हल्का बुखार और ज़ुकाम होने के कारण कल उत्तराखंड - रूद्रपुर प्रचार में भी नहीं जा पाया था.टेस्ट में आज पॉज़िटिव आया हूँ. सतर्कता बरतते हुए अपने आप को कल ही आइसोलेट कर लिया था. कृपया अपना और अपने परिवार का ध्यान रखें. 

इसके पूर्व सोमवार शाम लालकुआं में भाजपा की विजय संकल्प यात्रा में भोजपुरी गायक मनोज तिवारी के नहीं पहुंचने से कार्यकर्ता मायूस हो गए. जिस स्थान पर विजय संकल्प रैली आयोजित की गई थी वहां पूर्वांचल के काफी लोग रहते हैं. इसलिए उन्हें सुनने के लिए भारी संख्या में लोग कार्यक्रम में पहुंचे थे. लेकिन वह कार्यक्रम में नही पहुंच सके. भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट ने बताया दिल्ली में मौसम खराब होने के कारण मनोज तिवारी का हेलीकाफ्टर नही उड़ पाया. हालाँकि इसी दौरान ऐसी खबरें आई थी कि मनोज तिवारी का स्वास्थ्य ठीक नहीं है जिस कारण वे घर में हैं. महज 12 घंटों के बाद ही मनोज ने खुद को कोरोना होने की पुष्टि की. 

मंगलवार को ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल भी कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दिए. वहीं बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी सहित उनके परिवार के 18 सदस्य और सहयोगी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News