इस गांव में आजादी के बाद पहली बार पहुंचा कोई सांसद, दिया करोड़ों का तोहफा

इस गांव में आजादी के बाद पहली बार पहुंचा कोई सांसद, दिया करोड़ों का तोहफा

BHAGALPUR : भागलपुर के बुध्धुचक गांव ने लिए18 सितंबर का दिन ऐतिहासिक बन गया. इसके पीछे का कारण यह है कि आजादी के 70 साल से ज्यादा बीत जाने के बाद भी गांव में लोगों ने आजतक अपने सासंद को नहीं देखा था. पर मंगलवार को यह रिकॉर्ड तोड़ते हुए वर्तमान सासंद बुलो मंडल ने यहां पहुंच कर इतिहास रच दिया। वे यहां पहुंचने वाले पहले सांसद बन गए. सिर्फ इतना है ही नहीं वर्तमान सांसद ने इस मौके पर तीन करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास भी किया। 

बता दें कि भागलपुर संसदीय क्षेत्र का कहलगांव विधानसभा क्षेत्र के सनहौला प्रखंड का बुध्धुचक गांव आज भी विकास की दौड़ में पिछड़ा हुआ है. सड़क नाली-गली तक की योजनाओं का भरपूर लाभ अब तक इस इलाके को नहीं मिला था. पर मंगलवार को वहां पहुंचे सांसद बुलो मंडल ने बुध्धुचक में सांसद निधि से पीसीसी संडक का शिलान्यास, छोटी नाकी में सांसद निधि से नाला निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।

इस दौरान ग्रामीणों ने सांसद से शुद्ध पेयजल की व्यवस्था करने का अनुरोध किया,  जिसपर उन्होनें जल्द कार्यान्वित करने का आश्वासन दिया है. वहीं सन्हौला के घनश्यामाचक में जनसंवाद आयोजन किया गया जिसमें ग्रामीणों ने सड़क बनाने की मांग रखी. इस मौके पर कई नेता सहित कार्यकर्त्ता मौजूद थें. 

Find Us on Facebook