बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सदर अस्पताल के निरीक्षण के लिए पहुंचे सांसद चंदन सिंह, तीन माह पहले स्वीकृत एंबुलेंस नहीं आने पर अधिकारियों से दिखे नाराज

सदर अस्पताल के निरीक्षण के लिए पहुंचे सांसद चंदन सिंह, तीन माह पहले स्वीकृत एंबुलेंस नहीं आने पर अधिकारियों से दिखे नाराज

NAWADA : लोजपा में टूट की टूट में बड़ी भूमिका निभानेवाले नवादा सांसद चंदन सिंह मंगलवार को अचानक जिले के सदर अस्पताल का निरीक्षण करने के लिए पहुंच गए। जहां उन्होंने न सिर्फ अस्पताल की व्यवस्था का जायजा लिया, बल्कि यहां भर्ती मरीजों से भी मुलाकात की। इस दौरान कोरोना काल के दौरान जिले के स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर भी अधिकारियों को जमकर खरीखोटी सुनाई।

एंबुलेंस नहीं मिलने पर जताई नाराजगी

सांसद चंदन सिंह ने इस दौरान तीन माह पहले स्वीकृत तीन एंबुलेंस को अब तक सदर अस्पताल को नहीं मिलने को लेकर नाराजगी जाहिर की और इसके लिए अधिकारियों को दोषी ठहरा दिया। उन्होंने कहा कि स्वीकृति होने के बाद भी अधिकारियो की लापरवाही के कारण कोरोना काल में भी अस्पताल आनेवाले मरीजों को एंबुलेंस की सुविधा नहीं सकी। अगर ऐसी व्यवस्था रही तो आप समझ सकते हैं कि जिला की स्थिति क्या होगी।उन्होने कहा कि मैंने इसकी जानकारी मांगी है कि आखिर किसके लापरवाही के कारण एंबुलेंस उपलब्ध नहीं सका।

news4nation  के साथ किए गए बातचीत के दौरान सांसद चंदन सिंह ने कहा कि कोरोना काल में नवादा प्रदेश के उन जिलों में शामिल था, जहां सबसे बेहतर काम किया गया। यहां अस्पताल में मरीजों के लिए कई जरुरी सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है। जो इससे पहले यहां मौजूद नहीं थे। इस दौरान दो दिन पहले हुए बारिश में सर्जिकल वार्ड में जलजमाव को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि इस मामले में सीएस से बात की गई है. उन्होने बताया है कि अस्पताल में अब भी सुधार की जरुरत है। मैंने भरोसा दिया है कि जो भी कमी है, उसकी पूरी जानकारी उपलब्ध कराएं उसे दूर किया जाएगा।  यहां के अधिकारी की इतनी बड़ी लापरवाही है कि 3 महीना बीत जाने के बाद भी नवादा के सदर अस्पताल को एंबुलेंस नहीं मिला। 



Suggested News