बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर पर सांसद ललन ने की सौगातों की बरसात,एक ही मंच पर एक साथ दिखे जदयू सांसद और भाजपा विधायक, एमएलए ने कार्यक्रम में प्रोटोकॉल का पालन नहीं किए जाने का लगाया आरोप

मुंगेर पर सांसद ललन ने की सौगातों की बरसात,एक ही मंच पर एक साथ दिखे जदयू सांसद और भाजपा विधायक, एमएलए ने कार्यक्रम में प्रोटोकॉल का पालन नहीं किए जाने का लगाया आरोप

मुंगेर नगर निगम के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सांसद ललन सिंह ने 20 करोड़ 75 लाख की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया.  एक ही मंच पर जदयू सांसद और भाजपा विधायक एक साथ दिखे. सांसद ललन सिंह  ने कहा कि मुंगेर में विकास की गाथा लिखी गई है. वहीं कार्यक्रम में प्रोटोकॉल का पालन नहीं किए जाने पर भाजपा विधायक नाराज दिखे.

नगर निगम के विकास योजनाओं के उद्घाटन समारोह में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुंगेर सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह और मुंगेर के भाजपा विधायक प्रणव कुमार यादव एक मंच पर दिखे.  विधायक ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि सरकारें आती-जाती है, सत्ता इधर से उधर होती रहती है लेकिन हम राजनेताओं का एक ही ध्येय होना चाहिए कि समाज की समस्याएं कैसे दूर हो.  वहीं सरकारी कार्यक्रम के दौरान बैनर पोस्टर पर का नाम और फोटो नही होने भाजपा विधायक नाराज होते हुए.  प्रेस कांफ्रेंस कर कहा की निगम प्रशासन ने इस सरकारी कार्यक्रम को जदयू के कार्यक्रम में तब्दील कर दिया. विधायक ने कहा कि राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन और प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए प्रधानमंत्री फंड देते हैं, लेकिन कार्यक्रम स्थल पर इन योजनाओं के लगे बैनर में प्रधानमंत्री का नाम या फोटो नहीं था. प्रधानमंत्री से चिढ़ रहने के कारण साजिश के तहत जदयू के इशारे पर ऐसा किया गया. जिसकी वे कड़ी भर्त्सना करते है. 

मुंगेर नगर निगम द्वारा जनहित में सरकार द्वारा क्रियान्वित 20 करोड़ 75 लाख की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास मुंगेर सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने किया.समारोह को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि नीतीश सरकार मुंगेर के विकास के लिए प्रतिबद्ध है. महापौर और नगर आयुक्त के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि आंतरिक संसाधनों की कमी के बावजूद शहरी क्षेत्र में अच्छा काम हो रहा है. आंतरिक संसाधन बढ़ाने के लिए नगर निगम अपनी सरकारी जमीन को अतिक्रमणमुक्त कराते हुए वहां दुकान बनाए, उससे होने वाली आय से निगम अपने आंतरिक संसाधन में वृद्धि कर सकता है. नगर आयुक्त और मेयर को इंदौर शहर का दौरा कर वहां के कचरा प्रबंधन और स्वच्छता प्रबंधन को मुंगेर में लागू करने की सलाह सांसद ललन सिंह ने दी.मुंगेर के सांसद ललन सिंह ने कहा कि मुंगेर के विकास के लिए नीतीश सरकार पूरी तरह संकल्पित है, इसी का परिणाम है कि मुंगेर में मेडिकल कॉलेज और डकरानाला सिंचाई परियोजना के जीर्णोद्धार की स्वीकृति राज्य योजना से मुख्यमंत्री ने दी. उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि दीपावली के बाद मुख्यमंत्री मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करेंगे, इसके अलावा चंडिका स्थान और ऋषिकुंड का विकास हो रहा है. सांसद ने 7 करोड़ 35 लाख की लागत से बनने वाले सड़क और नाला की 121 योजनाओं का शिलान्यास और 12 करोड़ 11 लाख की लागत से बन चुकी 112 सड़क और नाला की योजनाओं का उद्घाटन शिलापट्ट का फीता काट कर किया. इसके अलावा 39 लाख से हुई 04 कब्रिस्तानों की घेराबंदी, 47 लाख से हुए 4 पार्क में लाइट अधिष्ठापन, 28 लाख से बने 2 वाहन शेड और 14 लाख से बने 2पुलिया निर्माण का उद्घाटन किया. मौके पर जिले तमाम अधिकारी और जदयू और भाजपा विधायक के साथ आम लोग और वार्ड पार्षद मौजूद थे.


Suggested News