बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़हिया में सांसद ललन सिंह ने टाल क्षेत्र का किया दौरा, ग्रामीणों ने फूल मालाओं से किया स्वागत

बड़हिया में सांसद ललन सिंह ने टाल क्षेत्र का किया दौरा, ग्रामीणों ने फूल मालाओं से किया स्वागत

LAKHISARAI : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुंगेर सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ़ ललन सिंह आज बड़हिया पहुंचे। इस मौके पर आरसीपी सिंह के राज्यसभा सीट पर टिकट के सवाल पर कुछ भी बोलने से बचते नजर आए। उन्होंने कहा कि इसके लिए मुख्यमंत्री अधिकृत है जब निर्णय होगा तो बताया जाएगा। आपको बता दें कि राजीव रंजन सिंह एकदिवसीय दौरे  पर आज बड़हिया प्रखंड के टाल क्षेत्र पहुंचे। जहां उन्होंने टाल क्षेत्र के पाली, फदरपुर, कमरपुर, नथनपुर, भानपुर, रेपुरा,एजनिघाट, गिरधरपुर, जखौर, डुमरी समेत कई गांवो का दौरा किया। इस क्रम में उन्होंने ग्रामीणों से मिल कर समस्याओं से रूबरू हुए और संबंधित अधिकारियों से समस्याओं के जल्द निपटारा का निर्देश दिया है। ग्रामीणों ने  सांसद ललन सिंह के पहुंचते ही उन्हें फूल मालाओ से स्वागत किया।

इस मौके पर सांसद ललन सिंह ने बताया कि कोरोना के चलते ही दो सालो से टाल के इलाकों का दौरा नही कर पाए थे। हम इन इलाके के लोगो के सुख-दुख मे साथ रहते है और इनकी समस्याओं को सुनकर जल्द निपटारा करते है। वहीं राजद के माई (MY) समीकरण के सवाल पर कुछ भी बोलने से इंकार किया।

इस मौके पर  एसडीएम संजय कुमार, एएसडीएम राकेश कुमार,थानाध्यक्ष बड़हिया संजय सिंह, सीओ अमरेन्द्र कुमार,जदयू के जिलाध्यक्ष रामनंद मडंल, जिप अध्यक्ष रविरंजन उर्फ टनटन कुमार,गुलशन कुमार,रामशंकर सिंह उर्फ नुनुबाबू, पूर्व प्रमुख सीयाराम कुमार, वार्ड पार्षद अमित कुमार,राकेश कुमार, मेघु मुखिया आदि उपस्थित थे।

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट

Suggested News