बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उन्नाव बस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों से मिली सांसद लवली आनंद, शिवहर में रेल सेवा नहीं होने पर जताया अफ़सोस, कहा-बच जाती गरीब मजदूरों की जान

उन्नाव बस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों से मिली सांसद लवली आनंद, शिवहर में रेल सेवा नहीं होने पर जताया अफ़सोस, कहा-बच जाती गरीब मजदूरों की जान

SHEOHAR : उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुए बस हादसे में शिवहर के 8 लोगों की मौत हो गयी है। जिनके परिजनों से मिलने के लिए आज शिवहर सांसद लवली आनंद पहुंची। लवली आंनद ने बस दुर्घटना में मारे गए प्रत्येक लोगों के पीड़ित परिजनों को शोक व्यक्त करते हुए सांत्वना दी। इस दौरान सांसद ने सभी परिजनों के घर पहुंचकर हर सम्भव मदद की बात कही।

वहीं सांसद लवली आनंद परिजनों को सांत्वना देते खुद भी भावुक हो गयी। वही सांसद लवली आनंद ने कहा की घटना की वजह से शिवहर में आगामी 15 जुलाई को शिवहर में होने वाले स्वागत कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है। सांसद लवली आनंद ने जानकारी देते हुए बताया कि इधर हमारे भाई-बहन की मृत्यु हो गई है और ऐसे में हम कैसे स्वागत करवा सकते हैं। 

नयागांव में मृतक के परिजनों से मिलने के उपरांत सांसद लवली आनंद ने कहा कि बस दुर्घटना मर्माहत कर देने वाली घटना है। इस दु:खद घटना होने के दौरान हम अपना स्वागत कैसे करवा सकते हैं। बस दुर्घटना होने के कारण अभी ऐसा महसूस किया जा रहा है कि शिवहर में रेल कितना जरूरी था और जरूरी है। सांसद लवली आनंद ने बताया है कि अगर रेल होता तो हमारे गरीब मजदूर भाई-बहन बस से कमाने के लिए बाहर नहीं जाते और यह दुर्घटना होती नहीं। उनके परिवार में या दुखद घटना सहने की पीड़ा जो मैंने देखा है वह काफी भयावह है।

वहीं मौके पर पूर्व विधायक मोहम्मद सरफुद्दीन, विधानसभा के पूर्व उम्मीदवार राधाकांत गुप्ता, जदयू के वरिष्ठ नेता विजय विकास, फ्रेंड्स ऑफ आनंद के जिला संयोजक संजीव कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह, जदयू जिलाध्यक्ष कमलेश पांडे, मीडिया प्रवक्ता खलीकुर रहमान, अवध किशोर राय, भोला साहनी, सरपंच  व विधायक प्रतिनिधि मुकेश कुमार सिंह, पूर्व मुखिया नीरज कुमार सिंह और पप्पू सिंह, ऋतुराज कुमार उर्फ अजय कुमार, दीपक पटेल शिवहर आदि मौजूद रहे।

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News