बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहारियों को गुंडा कहने पर घिर गई सांसद महुआ मोइत्रा, बीजेपी सहित विपक्ष ने कहा – पहले अपने गिरेबां में झांके

बिहारियों को गुंडा कहने पर घिर गई सांसद महुआ मोइत्रा, बीजेपी सहित विपक्ष ने कहा – पहले अपने गिरेबां में झांके

PATNA : बिहार के लोगों को गुंडा कहकर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा बुरी तरह से विवादों में घिर गई हैं, जहां लोकसभा में बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनसे माफी मांगने की मांग की है। वहीं अब इसका असर पटना में भी दिखाई देने लगा है। 

हर मुद्दे पर सरकार की खिलाफत करनेवाले विपक्षी विधायक ने महुआ मोइत्रा पर जमकर हमला किया है। उन्होंने कहा है कि एक सांसद को यह शोभा नहीं देता कि वह किसी प्रदेश के लोगों के लिए इस तरह की भाषा का प्रयोग करें। उन्होंने कहा कि वह पहले खुद को देखें कि वह कौन से पृष्ठभूमि से आई हैं। सीपीआईएम के विधायक ने कहा कि वह किस तरह से राजनीति में आए हैं शायद जानकारी नहीं है क्या। एक डांसर थी, देह दिखाकर काम करती थी और उसी के बदौलत राजनीति में आई।

कांग्रेस और राजद साफ करे अपना स्टैंड 


वहीं इस मामले को लेकर बीजेपी के विधायकों ने भी सवाल उठाए हैं। बिस्फी विधायक हरिभूषण बचौल ने कहा कि बिहार गुंडे नहीं गौरव होते हैं। उन्होंने कहा कि अगर जल्द से जल्द माफी मांगे नहीं तो दिल्ली में रह रहे लोग उनको वहां रहना मुश्किल कर देंगे और ईंट से ईंट बजा देंगे। वहीं विधायक संजय सरावगी ने कहा कि ऐसे लोग जो है टीएमसी के उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है चाहे टीएमसी के पार्टी के नेता हो या मुख्यमंत्री हो सभी का दिमागी संतुलन खराब है। संजय सारावगी ने कहा कि मामले में तेजस्वी को अपना साफ करना होगा।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि सांसद निशिकांत दुबे ने तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा पर आरोप लगाया था कि आईटी कमिटी की बैठक में तीन बार 'बिहारी गुंडा' कहा। दुबे ने इसे हिंदी भाषी लोगों के प्रति टीएमसी का नफरत बताया है। निशिकांत दुबे ने ट्विटर पर यह आरोप लगाते हुए लिखा, ''तृणमूल कांग्रेस ने बिहारी गुंडा शब्द का प्रयोग करके बिहार के साथ-साथ पूरे हिंदी भाषी लोगों को गाली दी है।

Suggested News