एमपी एमएलए कोर्ट में आज विधायक अनंत सिंह मामले की सुनवाई, घर से मिले थे एके 47 राइफल, दो हैंड ग्रेनेड

एमपी एमएलए कोर्ट में आज विधायक अनंत सिंह मामले की सुनवाई, घर से मिले थे एके 47 राइफल, दो हैंड ग्रेनेड

Desk: एमपी एमएलए के विशेष कोर्ट में मोकामा के विधायक अनंत सिंह के मामले की सुनवाई गुरुवार को होगी. बाढ़ पुलिस ने मोकामा विधायक अनंत सिंह के पैतृक घर से एके 47 आधुनिक हथियार और ग्रेनेड बरामद का दावा करते हुए उनके खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दायर किया है.

इस मामले की अनुसंधानकर्ता एएसपी लिपि सिंह ने विधायक अनंत सिंह और उनके केयर टेकर सुनील राम को आरोपी बनाते हुए आर्म्स एक्ट की धारा के तहत चार्जशीट दायर किया है. इसी मामले में विधायक अनंत सिंह और केयर टेकर न्यायिक हिरासत के तहत बेऊर जेल में बंद हैं. मामले को पटना पुलिस ने स्पीडी ट्रायल की श्रेणी में रखा है और सरकार ने हाईकोर्ट के वकीलों की एक टीम नियुक्त की है. गौर हो कि विधायक अनंत सिंह 23 अगस्त 2019 से न्यायिक हिरासत में हैं.


बाढ़ के नदवां गांव स्थित अनंत सिंह के पैतृक घर में पिछले साल 16 अगस्त को पुलिस ने छापेमारी की थी. उनके घर से एक एके 47 राइफल, दो हैंड ग्रेनेड, मैगजिन में भरे हुए 26 जिंदा कारतूस बरामद हुए थे. इस मामले में उनके विरुद्ध यूएपीए के तहत मामला दर्ज किया गया था. इस मामले में विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था. 23 अगस्त, 2019 से न्यायिक हिरासत में हैं.

Find Us on Facebook

Trending News