बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर SSP , जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार और अजय आलोक पर मानहानि का केस करेंगे सांसद पप्पू यादव

मुजफ्फरपुर SSP , जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार और अजय आलोक पर मानहानि का केस करेंगे सांसद पप्पू यादव

PATNA :  6 सितम्बर को कथित पिटाई मामले में किरकिरी के बाद अब सांसद पप्पू यादव ने कानूनी लड़ाई लड़ने का फैसला किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि गलत वीडियो दिखा कर उनकी छवि खराब करने की कोशिश की गयी है। इसके खिलाफ वे तीन लोगों पर मानहानि का केस करेंगे।
 
 पप्पू यादव तीन लोगों पर करेंगे मानहानि का केस

सांसद पप्पू यादव ने कहा है कि 6 सितम्बर को मुजफ्फरपुर के खबड़ा में उनको जान से मारने की साजिश की गयी थी। उन्होंने आरोप लगाया है कि इस साजिश में मुजफ्फरपुर की एसएसपी भी शामिल थीं। एसएसपी ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो डाला था वह चंद्रहट्टी का था। लेकिन एसएसपी ने चंद्रहट्टी की तस्वीर को खबड़ा की तस्वीर बता दी। इस वीडियो की वजह से उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है। इस लिए वे मुजफ्फरपुर की एसएसपी हरप्रीत कौर पर 2 करोड़ की मानहानि का केस करेंगे। इसके अलाव सांसद ने जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार और अजय आलोक के खिलाफ 10 करोड़ की मानहानि का केस करने की बात कही है।

क्या है मामला

6 सितम्बर को सवर्ण समुदाय ने भारत बंद का आयोजन किया था।  उस दिन पप्पू यादव ने आरोप लगाया था कि बंद के दौरान मुजफ्फरपुर में उन पर जानलेवा हमला किया गया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि अगर सुरक्षा गार्ड नहीं रहते तो उनकी जान को खतरा था। इसके बाद उन्होंने रोते हुए अपने ऊपर हमले की घटना का जिक्र किया था। इसके बाद मुजफ्फरपुर की एसएसपी हरप्रीत कौर ने व्हाट्सएप ग्रुप में एक वीडियो शेयर कर कहा था कि तस्वीर देख तो ऐसा नहीं लगता कि सांसद पर कोई हमला किया गया है। इस वीडियो में पप्पू यादव बंद समर्थकों के साथ हंस- हंस कर बात कर रहे थे।

पप्पू यादव पर लगा था फर्जी कहानी गढ़ने का आरोप

एसएसपी हरप्रीत कौर के वीडियो जारी करने के बाद यह कहा जाने लगा कि पप्पू यादव ने चर्चा में बने रहने के लिए हमले की झूठी कहानी गढ़ ली थी। पप्पू यादव के आंसू को घड़ियाली आंसू कहा गया। हमले की झूठी कहानी सामने आने पर सांसद पप्पू यादव की बहुत किरकिरी हुई थी।  अब पप्पू यादव एसएसपी के वीडियो को गलत बता रहे हैं।

भारत बंद को जाप का समर्थन

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव ने कहा कि आम आदमी के सवाल पर भारत बंद का आयोजन किया गया है। इस लिए जन अधिकार पार्टी ने इसको नौतिक समर्थन देने का फैसला लिया है। डीजल-पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से जनता त्रस्त है। हमारे नेता और कार्यकर्ता ट्रेन का चक्का जाम करेंगे।

Suggested News