MP News :ओवर में एक गेंद कम फेंकने पर हुआ विवाद, युवक को बैट से पीटकर मार डाला

MP News :ओवर में एक गेंद कम फेंकने पर हुआ विवाद, युवक को बैट से पीटकर मार डाला

Indore : कोरोना के कारण मध्य प्रदेश में लॉकडाउन लगा है, लेकिन इसके बाद भी कुछ लोग इसे मानने को तैयार नहीं है। खासकर युवाओं में लॉकडाउन को ताक पर रखने की आदत अधिक नजर आती है। लेकिन शायद ही कभी इस बात का अंदाजा होगा कि लॉकडाउन किसी की हत्या का कारण भी बन सकता है। इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां 20 साल के युवक की पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या का जो कारण सामने आया, वह भी चौंकानेवाल था

बताया गया कि लॉकडाउन के खाली समय में टाइमपास के लिए जनता कॉलोनी में रहनेवाला यश जैन (20 साल) अपने पिता दिलीप जैन को बोलकर पास के सुभाष उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में दोस्तों के साथ क्रिकेट मैच खेलने के लिए चला गया था। जानकारी के मुताबिक, स्कूल परिसर में खेला जा रहा खेल विवाद का रूप उस वक्त लेता है जब एक ओवर में एक गेंद कम फेंके जाने की बात इतनी बढ़ जाती है कि यश जैन पर करण शर्मा नामक युवक द्वारा हमला बोल दिया जाता है। 

 खेल- खेल में क्रिकेट के बैट से हुए हमले के बाद यश जैन बुरी तरह से घायल हो जाता है और उसके सिर पर गंभीर चोट आती है.इसके बाद घायल यश को इंदौर के चोइथराम अस्पताल इलाज के लिए ले जाया जाता है जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं बल्ले से हमला करने वाले करण शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

मल्हारगंज थाना प्रभारी प्रीतमसिंह ठाकुर ने बताया कि क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद हुआ था जिसमे बल्ले से युवक को चोट लगी थी और बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, पुलिस घटना की तफ्तीश में जुट गई है.

Find Us on Facebook

Trending News