सांसद पप्पू यादव का दावा, बाहरी नहीं, वे हैं मधेपुरा के लोगों की पहली पसंद

सांसद पप्पू  यादव का दावा,  बाहरी नहीं, वे हैं मधेपुरा के लोगों की पहली पसंद

MADHEPURA : जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय संरक्षक व सांसद पप्‍पू यादव ने दावा किया कि मधेपुरा में उनका किसी से कोई मुकाबला नहीं है और एकबार फिर जनता उन्हें ही संसद में भेजने जा रही है।

पप्पू यादव ने कहा है कि मधेपुरा की जनता बाहर से आये लोगों के बहकावे में आने वाली नहीं। जनता यहां नेता नहीं सेवक को चुनने का मन बना चुकी है, इसलिए जनता का हमें ऐतिहासिक जनसमर्थन मिल रहा है। 

अपने चुनाव प्रचार को लेकर जनसंपर्क अभियान पर निकले पप्पू यादव ने कहा कि जब मधेपुरा–सहरसा समेत कोसी को बाढ़ की विभीषिका क्षेलनी पड़ती है, तब कोई यहां की जनता का सुध लेने तक नहीं आता है। चाहे वो विपक्ष हो या सत्ता पक्ष।

सांसद ने कहा है कि हम हमेशा कोसी की जनता के साथ सुख–दुख में शरीक होते रहे हैं। दिल्‍ली हो या पटना या फिर कोसी, जनता की एक पुकार पर हम हाजिर हो जाते हैं। वहीं राजद उम्मीदवार शरद यादव का नाम लिए वगैर कहा कि इस बार जो चुनाव में आये हैं, क्‍या वो लोग सुख–दुख में आपका साथ देने आते हैं। सदन से सड़क तक जनहित के मुद्दों कौन आपके साथ होता है। ये समझने की जरूरत है। हमने मधेपुरा संसदीय क्षेत्र को नंबर वन लोकसभा क्षेत्र बनाने का संकल्‍प लिया है। इसमें मधेपुरा की जनता हमारे साथ है।

वहीं सीएम नीतीश कुमार पर के मधेपुरा प्रवास पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चाहे कोई भी आ जायें, लेकिन मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र की जनता ने अपना मन बना लिया है। जनता इस बार किसी बाह‍री को अपना बहुमूल्‍य वोट नहीं देने वाली है। मधेपुरा की जनता के दिल में सेवक है और वह हमें ही अपना भरपूर समर्थन दे रही है। 

बता दें कि पप्पू यादव वर्तमान में मधेपुरा से सांसद है। उनका मुकाबला महागठबंधन की ओर से राजद की टिकट पर चुनाव लड़ रहे शरद यादव मैदान एनडीए से जेडीयू उम्मीदवार दिनेश चंद्र यादव से होना है। 


Find Us on Facebook

Trending News