बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सांसद राजीव प्रताप रूड़ी लालू-नीतीश पर जमकर साधा निशाना, कहा-बड़े-छोटे भाई ने 35 साल में बिहार को बर्बाद कर दिया

सांसद राजीव प्रताप रूड़ी लालू-नीतीश पर जमकर साधा निशाना, कहा-बड़े-छोटे भाई ने 35 साल में बिहार को बर्बाद कर दिया

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में आज भाजपा नेता और छपरा से सांसद राजीव प्रताप रूडी  मुजफ्फरपुर पहुंचे । स्थानीय कार्यकर्ताओं ने घोड़ा और शहनाई के साथ रूढ़ी का जोरदार स्वागत किया। मंच से बोलते हुए राजीव प्रताप रूढ़ी ने कहा की पिछले 35 सालों में बड़े भाई और छोटे भाई ने बिहार के विकास को बर्बाद कर दिया । वहीं उन्होंने कहा कि बिहार के बदहाली के जिम्मेदार बड़े भाई और छोटे भाई हैं साथ ही उन्होंने कहा कि आज बिहार से बड़े पैमाने पर गरीबों का पलायन जारी है। तीस साल में चार करोड़ लोग बिहार से जा चुके है,। सवाल यह है कि वहीं बड़े भाई और छोटे भाई मिलकर 10 लाख नौकरियां की बात करते हैं तो फिर गरीबों का पलायन क्यों हो रहा है।

वही पत्रकारों से बात करते हुए राजीव प्रताप रूढ़ी ने कहा की पिछले तीस सालों में बड़े भाई और छोटे भाई ने बिहार को बरवाद कर दिया इसका जवाब बिहार की जनता इस बार के चुनाव में देगी । वही हमलोगों ने तय किया है की केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार और बिहार में नए सरकार के विकल्प की तलाश ही हमारा एक मात्र अभियान है ।

हालांकि राजीव प्रताप रूढ़ी लगातार यह कहते रहे की यह एक गैर राजनैतिक कार्यक्रम है पर उनके बयान पूर्णतः राजनीतिक ही थे। बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर राजीव प्रताप रूढ़ी को प्रोजेक्ट करने के सवाल पर रूढ़ी ने इसका खंडन कर दिया । पर पूरे कार्यक्रम और मंच से दिए गए भाषण ने यह स्पष्ट कर दिया कि आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी के मध्य नजर इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

Suggested News