राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर सांसद संजय सेठ ने तैयार करवाया एक लाख लड्डू, कल सभी विधानसभा क्षेत्रों किया जायेगा वितरण

राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर सांसद संजय सेठ ने तैयार करवाया एक लाख लड्डू, कल सभी विधानसभा क्षेत्रों किया जायेगा वितरण

Ranchi  : कल 5 अगस्त को राम मंदिर निर्माण का भूमि पूजन होगा। पीएम नरेन्द्र मोदी भूमि पूजन के साथ-साथ राम मंदिर निर्माण का शिलान्यास करेंगे। इसे लेकर अयोध्या के साथ-साथ पूरे देश में भी खुशी की लहर है और अपने-अपने तरीके से सभी द्वारा तैयारी भी की जा रही है। 

इसी कड़ी में रांची के बीजेपी सांसद संजय सेठ ने एक भव्य तैयारी की है। सांसद सेठ के द्वारा कल सभी 6 विधानसभा रांची, हटिया, कांके,खीजरी, सिल्ली , ईचागढ,   के सभी मंडल में उत्सव के रुप में मनाया जाएगा और लड्डू  का वितरण किया जाएगा। 

इसके लिए सांसद सेठ के आवास पर एक लाख लड्डू तैयार किया जा रहा है। सांसद सेठ के द्वारा सर्व प्रथम प्रसाद का भोग तपोवन मंदिर में लगाई गई पूजा के उपरांत पैकेट बनाने का काम प्रारंभ हुआ इस काम में सांसद सेठ सहित भाजपा कार्यकर्ता पैकेट बनाने में जुटे हुए हैं

सांसद सेठ ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि कल भारत के लिए एक ऐतिहासिक पल है। कल सभी लोग 12:10 से 12:20 तक अपने-अपने घरों में शंख घंटा, ढोल, बजाएं संध्या 7 बजे सभी अपने-अपने घरों में दीप जलाएं एवं हनुमान चालीसा का पाठ करें।  सभी 

संजय सेठ ने कहा है कि कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा  राम मंदिर का आधारशिला रखेंगे। आइए हम सब मिलकर इस ऐतिहासिक छन का गवाह बनें और इसे उत्सव के रूप में मनाएं। 

रांची से मो. मोईजुद्दीन

Find Us on Facebook

Trending News