बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा में सांसद खेल महोत्सव का हुआ आयोजन, विजयी प्रतिभागियों को किया गया सम्मानित

बगहा में सांसद खेल महोत्सव का हुआ आयोजन, विजयी प्रतिभागियों को किया गया सम्मानित

BETTIAH : बगहा में यूपी औऱ नेपाल सीमा पर स्थित वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत बीजेपी द्वारा सांसद खेल महोत्सव का शुभारंभ किया गया। बगहा के विमल बाबू मैदान में आयोजित चार दिवसीय खेल महोत्सव का उद्घाटन बिहार बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल समेत राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे और विधायक राम सिंह ने संयुक्त रूप से किया। 


बिहार बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष इस महोत्सव के मुख्य अतिथि रहे। साथ हीं इस मौके पर बीजेपी जिलाध्यक्ष भूपेंद्र नाथ तिवारी और पूर्व मंत्री राजेश सिंह भी मौजूद रहे। जो खिलाडियों की हौसला अफजाई करते रहे। 

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हफ्ते भर पूर्व से इस खेल महोत्सव की तैयारिया शुरू की थी। इसके तहत लंबी कूद, ऊंची कूद, दौड़ प्रतियोगिता समेत पुरुष वर्ग व महिला वर्ग के फुटबॉल मैच का आयोजन हुआ। साथ हीं जीते हुए टीमों और प्रतिभागियों को शील्ड व ट्रॉफी के साथ प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया ।

बता दें कि वाल्मीकिनगर बिहार का पहला लोकसभा क्षेत्र है जहां से अमित शाह के कार्यक्रम के बाद सांसद खेल महोत्सव के ज़रिए बीजेपी युवाओं औऱ खिलाड़ियों में पैठ बनाने को लेकर मिशन 2024 के तहत नए तरीके से मैदान में पूरी दम खम के साथ उतरी है।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News