सांसद वीणा देवी ने दिया अपने देवर चन्दन को आशीर्वाद, सूरजभान सिंह के भाई हैं नवादा के एनडीए प्रत्याशी

सांसद वीणा देवी ने दिया अपने देवर चन्दन को आशीर्वाद, सूरजभान सिंह के भाई हैं नवादा के एनडीए प्रत्याशी

NEWS4NATION DESK :  इसे कहते हैं किस्मत, बाहुबली सूरजभान ने जब राजनीति की शुरुआत की थी ये सपने में नहीं सोचा होगा कि राजनीति के सफर में इतना कुछ हासिल कर पायेंगे। खुद पहले विधायक और फिर सांसद बने। उसके बाद पत्नी को भी लोजपा से टिकट दिलवाकर सांसद बनवाया। अब बारी भाई की है। 

NEWS4NATION ने शुरू में ही नवादा में लोजपा कैंडिडेट के रुप में वीणा देवी की जगह सूरजभान सिंह के भाई के चुनाव मैदान में उतरने की खबर पाठको तक पहुंचाने का काम किया था। उस खबर पर मुहर लग चुकी है। दरअसल सूरजभान सिंह शुरु से चाहते थे कि पत्नी के जगह उनके भाई चन्दन चुनाव लड़ें और वे इसमें सफल भी हुए है। फिलहाल सूरजभान की पत्नी वीणा देवी मुंगेर से सांसद हैं, अब छोटा भाई चुनावी मैदान में है। 

इधर सांसद वीणा देवी ने भी अपने देवर को चुनाव मैदान में उतरने पर अपना आशीर्वाद दे दिया है। उन्होंने कहा है कि कि चन्दन हमारे बेटा के समान है। हमारा आशीर्वाद उसके साथ है। 

भले ही वीणा देवी ने चंदन को अपना आशीर्वाद दे दिया हैं, लेकिन इस बात का सहज अनुमान लगाया जा सकता है कि जो 5 साल तक सांसद रहा हो और फिर चुनाव में जिसकी जीत की राह भी ज्यादा कठिन न दिख रही हो उसे अचानक घर बैठने के लिए बोल दिया जाए तो कैसा महसूस होगा।  

खैर अंदरखाने की बात जो भी हो। वीणा देवी ने अपना आशीर्वाद देकर घर के अंदर मचे घमासान पर विराम लगा दिया है। भाभी का अपने देवर को आशीर्वाद देता यह तस्वीर भी यही बता रहा है कि अब घर के अंदर सबकुछ सही है। 

सूरजभान सिंह जो चाहते थे सबकुछ उनके मुताबिक हो गया है। अब देखने वाली बात यह होगी कि अपने भाई को सांसद बनाने का उनका सपना पूरा हो पाता है या नहीं।

Find Us on Facebook

Trending News