बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दानापुर ढिबरा में मृतक विनय सिंह के घर जाकर परिजनों से मिले सांसद रामकृपाल , कहा - महागठबंधन की सरकार में अपराधियों के बहार बा

दानापुर ढिबरा में मृतक विनय सिंह के घर जाकर परिजनों से मिले सांसद रामकृपाल , कहा - महागठबंधन की सरकार में अपराधियों के बहार बा

DANAPUR : शाहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ढिबरा मोड़ में विगत दिनों रविवार को बिनय सिंह को फोन से बूलाकर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के लोकप्रिय एवं जनप्रिय सांसद रामकृपाल यादव एवं प्रदेश भाजपा नेता भाई सनोज यादव आज दानापुर जमसौत पंचायत के अंतर्गत ढिबरा गांव के मृतक ऑटो चालक बिनय सिंह के घर जाकर परिजनों को सांत्वना दी एवं ढांढस बंधाया।

   सांसद रामकृपाल यादव एवं प्रदेश नेता भाई सनोज यादव को मृतक बिनय सिंह के पुत्र सोनू सिंह ने बताया कि धनरूआ प्रखंड के रमण विगहा मुल निवासी थे एक साल से ढीबरा में मकान बनाकर अपने सब परिवार के साथ हम लोग रह रहे थे, लेकिन परिवार के लोग ही एवं पट्टीदारों ने घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दिया है और तीन नामजद एवं अज्ञात पर शाहपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

  सांसद रामकृपाल यादव ने परिजनों की बात सुनने के बाद दानापुर एएसपी दूरभाष पर बात की और कहा कि मृतक बिनय सिंह के परिजनों को आप इन्साफ दिलाने की दिशा में शीघ्र ही पुलिस टीम गठित कर नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजे। नीतीश सरकार मृतक के परिजनों को शीघ्र बीस लाख रुपए मुआवजा राशि दें।

वहीं उन्होंने कहा कि इस महागठनबंधन के  सरकार में कोई भी व्यक्ति सुरक्षित नहीं हैं। कानून व्यवस्था चौतरफा ध्वस्त हो गया है। सरकार अपराधियों को पकड़ने के बजाय केवल मोटरसाइकिल वाले को पकड़ के ऑनलाइन चालान काटकर अपना राजस्व बढ़ाने में लगी है। वहीं पुलिस वालो का ध्यान बालू के ट्रैक्टर और शराब वालो को पकड़कर उनसे उगाही करने में लगा है। इस सरकार में अपराधी स्वतंत्र होकर तांडव कर रहे है।

सुशासन पर उठाया सवाल

जबकि प्रदेश भाजपा नेता भाई सनोज यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लाख दावा करें कि सुशासन है। परंतु सरकार के नाक के निचे दानापुर में एक महीने में दर्जनों लोगों की हत्या हो गई है। दानापुर वासियों को घर से बाहर निकलने में डर लग रहा है। सुबह का निकला हुआ आदमी शाम को घर में सुरक्षित लौटेगा कि नहीं इस सरकार में लोग भगवान भरोसे जीने पर मजबूर है। महागंठबंधन के सरकार में अपराधियों के बहार बा और पुलिस प्रशासन पस्त बा। 

   सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सरकार में अपराधियों की भय समाप्त हो गई है मुख्यमंत्री जी को इस्तीफा देकर राम का राम भजन कीर्तन करने अयोध्या चला जाना चाहिए। इस मौके पर ग्रामीण मंडल अध्यक्ष सुबोध यादव, राजू रंजन कुमार, सरपंच शंकर गुप्ता मौजूद थे।

Suggested News