नीतीश कुमार के काम की तारीफों के पुल बांधने में लगे पारस गुट के सांसद, क्या फिर पक रही है खिचड़ी

नीतीश कुमार के काम की तारीफों के पुल बांधने में लगे पारस गुट के सांसद, क्या फिर पक रही है खिचड़ी

NAWADA : नीतीश कुमार ने अच्‍छा काम किया तब ही तो इतने दिनों से बिहार के मुख्‍यमंत्री बने हुए हैं। बिना काम किए कैसे बने रहते। यह कहना है राष्‍ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चंदन सिंह का। नवादा सांसद ने कहा है कि महागठबंधन की सरकार को थोड़ा समय देना चाहिए। इनके कार्यों पर फिलहाल कोई कमेंट करना उचित नहीं है। इस दौरान उन्होंने चिराग पासवान और पशुपति पारस के रिश्‍ते पर भी अपनी बात रखी। 

सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर सांसद ने कहा कि वे हमारे राज्‍य के सीएम हैं। उनसे आज भी बात होती है। अपने राज्‍य की समस्‍या के लिए उनसे नहीं तो क्‍या यूपी के सीएम से बात करेंगे। जनता की बातें आती हैं तो सीएम और पीएम के पास जाते रहते हैं। चंदन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार अच्‍छे नेता हैं। अच्‍छा काम किए तब ही तो इतने वर्षों से मुख्‍यमंत्री बने हुए हैं। कुछ दिनों पूर्व तक तो वे बीजेपी के साथ ही थे न। नई सरकार को कुछ वक्त देने की जरूरत बताई कहा कि कम से कम छह महीने का समय तो देना ही चाहिए। काम-काज समझने में भी तो समय लगता है।  

चिराग और पारस पर भी बोले

चिराग पासवान (Chirag Paswan) और पशुपति पारस के रिश्‍ते पर सांसद ने कहा कि केंद्रीय मंत्री और रालोजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पशुपति पारस (Union Minister Pashupati Paras) ने उन्‍हें नहीं छोड़ा। कुछ ऐसे लोग आए जिन्‍होंने घर तोड़ने का काम किया। ऐसे में उनलोगों की पहचान करना जरूरी है। चंदन सिंह ने यह भी कहा कि चिराग पासवान हमारे दुश्‍मन तो हैं नहीं, हमारे राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष रहे हैं। साथ ही पशुपति पारस के सरल व्‍यवहार की भी उन्‍होंने चर्चा की। 

काम के कारण जीता चुनाव

नवादा के सांसद ने कहा कि वे किसी के भरोसे राजनीति में नहीं आए हैं। अपने काम की बदौलत चुनाव जीतते हैं। सूरजभान सिंह को पितातुल्‍य बड़ा भाई बताया। 

बहरहाल, जिस तरह से लोजपा सांसद नीतीश कुमार की तारीफ कर रहे हैं, उसके बाद एक बार फिर से बिहार में नई राजनीति की चर्चा शुरू होनी तय मानी जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News