30 अगस्त से होगा मिस्टर, मिस और मिसेज पटना का ऑडिशन, आप भी हो सकते हैं शामिल

30 अगस्त से होगा मिस्टर, मिस और मिसेज पटना का ऑडिशन, आप भी हो सकते हैं शामिल

PATNA : 30 अगस्त को मिस्टर-मिस और मिसेज पटना 2019 ऑडिशन होगा. इसका आयोजन इवेंट के क्षेत्र में अग्रणी रेड रत्ती की ओर से किया जायेगा. इस मामले को लेकर गुरुवार को रेड रती की ओर से संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया. डायरेक्टर मास्टर उज्जवल और संजीव रंजन संयुक्त रूप से कहा कि पिछले सभी शो से यह शो बेहतर हो, इस दिशा में कार्य किया जा रहा है. 

इस शो को सफ़ल बनाने की दिशा में जेनिथ कॉमर्स एकादमी के निदेशक सुनील कुमार सिंह सहयोग कर रहे हैं. इस अवसर पर बतौर जज आइग्लैम की डायरेक्टर देवजानी मित्रा, मिसेज इंडिया की सेकेंड रनर अप नाजिया मजीद हसन, फैशन कोरियोग्राफर कुमार शानू , मिस पटना 2017 सपना गोयल और डांस कोरियोग्राफर विष्णु प्रसाद आदि को आमंत्रित किया गया है. 

मास्टर उज्जवल ने बताया कि बड़े स्तर के मॉडलिंग हंट शो मुंबई, कोलकाता या फिर दिल्ली में किये जाते हैं. लेकिन बिहार में बड़े स्तर के मॉडल हंट शो का आयोजन नही किया जाता है. बिहार के उभरते मॉडलों को प्रोत्साहित करने और उन्हें वैश्विक मंच देने के उद्देश्य से मिस्टर, मिस और मिसेज पटना का आयोजन शो का आडिशन अब हाजीपुर, भागलपुर ,मुजफ्फरपुर, गया, मुंगेर, दरभंगा, आरा, बक्सर और सहरसा समेत बिहार के कई शहरों में भी किया जाएगा.


Find Us on Facebook

Trending News