बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार चुनाव से पहले राजद ने कर दिया क्लीयर, ताबूत की आखिरी कील ठोक देंगे लालू यादव

बिहार चुनाव से पहले राजद ने कर दिया क्लीयर, ताबूत की आखिरी कील ठोक देंगे लालू यादव

Patna: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बिहार में जुबानी जंग जारी  है. राजद ने एनडीए पर तंज कसते हुए कहा कि इस बार के चुनाव में राजद सुप्रीमो लालू यादव एनडीए के ताबूत की आखिरी कील ठोग देंगे. नो इफ नो बट इस बार तेजस्वी यादव का सीएम बनना तय  है.

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने एनडीए गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि लालू यादव के जेल से बाहर निकलने की चर्चा से ही बीजेपी में बेचैनी हो गई है. डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें तो सब पता है कैसे लालू यादव ने जेल में रहते झारखंड में बीजेपी को साफ कर दिया. 


आगे मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि अब बिहार की बारी है मोदी जी. झारखंड की पटकथा बिहार में लिखी जानी है. लालू यादव जी बाहर आते हैं तो बीजेपी और नीतीश कुमार की राजनीति समाप्त हो जाएगी. इस बार के विधानसभा चुनाव में ताबूत की आखिरी कील लालू यादव ठोक देंगे. एक चौथाई बहुमत से बिहार में तेजस्वी यादव की सरकार बनने वाली है. 

बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को दावा करते हुए कहा कि आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव यदि 2020 के विधानसभा चुनाव से पहले जमानत पर छूट जाते हैं, तो एनडीए के लिए तीन चौथाई बहुमत पाकर 2010 का चुनाव परिणाम दोहराना आसान होगा.




Suggested News