मुफ्त की मछली खाना ASI को पड़ा भारी, हो गए निलंबित, जानिए किस थाने का है मामला

मुफ्त की मछली खाना ASI को पड़ा भारी, हो गए निलंबित, जानिए किस थाने का है मामला

DESK :  आम लोगों में पुलिस को लेकर एक छवि बनी हुई है कि वह मुफ्तखोर होते हैं। इसी छवि को सही साबित किया है पंजाब पुलिस के एक एएसआई ने. जो एक होटल से हर दिन मुफ्त की मछली खाने के लिए मंगाता था, लेकिन एक दिन होटल की संचालिका ने ऐसा कदम उठाया कि जिसके बाद थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया।

मामला जालंधर कमिश्नरेट पुलिस की चौकी नंगल शामा का है। जहां काम करनेवाले मुफ्तखोर इंचार्ज ASI मोहिंदर सिंह आए दिन एक विधवा महिला के रेस्टोरेंट में अपना आदमी भेजकर मुफ्त मछली मंगवाता था। काफी समय से इस एएसआई से परेशान इस महिला ने उसे सबक सिखाने की सोची और उसका स्टिंग ऑपरेशन कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामला आला अधिकारियों के संज्ञान में आया। इस स्टिंग का फैक्ट चैक किया गया, जिसकी सत्यता साबित होने के बाद एएसआई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है, साथ ही उसके खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी गई है।

परेशान हो चुकी है होटल की महिला संचालिक
 बताया गया कि जालंधर के रामा मंडी में एक विधवा महिला "पापा चिकन रेस्टोरेंट" चलाती हैकोरोनाकाल से अब तक मंदी की मार झेल रही इस महिला से पुलिस चौकी नंगल शामा का इंचार्ज ASI मोहिंदर सिंह आए दिन अपना रसोइया भेजकर मछली मंगवाता था. महिला उसे इनकार करती तो वह कहता कि साब से फोन पर बात कर लो. हर दिन मुफ्त मछली खानेवाले एएसआई से परेशान होकर उन्होंने सबक सिखाने के लिए यह कदम उठाया।


Find Us on Facebook

Trending News