बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंह पर रुमाल बांधकर ली सेल्फी, स्नैपचैट पर लिखा टेररिस्ट ऑन फ्लाइट

मुंह पर रुमाल बांधकर ली सेल्फी, स्नैपचैट पर लिखा टेररिस्ट ऑन फ्लाइट

N4N DESK: कोलकाता एयरपोर्ट पर एक युवक को सेल्फी लेना मंहगा पड़ गया. युवक कोलकाता का योग वेदांत पोद्दार है जिसने प्लेन में बैठने से पहले मुंह पर रुमाल बांधकर सेल्फी ली और उसे स्नैपचैट पर शेयर करते हुए मैसेज टाइप किया- टेररिस्ट ऑन फ्लाइट, मैं महिलाओं के दिल तोड़ देता हूं. नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इस वजह से जेट एयरवेज के विमान को रोक कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. आतंकी खतरे के मद्देनजर इस यात्री को सीआईएसएफ ने हिरासत में ले लिया. विमान में 160 यात्री सवार थे. यह विमान सोमवार सुबह कोलकाता से मुंबई के लिए रवाना होने वाला था.
 
 मैं महिलाओं के दिल तोड़ देता हूं

यात्रियों की बोर्डिंग के बाद यह पार्किंग-बे से रनवे तक पहुंच चुका था. फ्लाइट के टेक-ऑफ में कुछ ही वक्त बचा था. तभी एक यात्री ने अपने मुंह पर रुमाल बांधकर सेल्फी ली और उसे स्नैपचैट पर शेयर करते हुए मैसेज टाइप किया- टेररिस्ट ऑन फ्लाइट, मैं महिलाओं के दिल तोड़ देता हूं. उसने वीडियो चैट के जरिए ‘बम’ जैसे शब्दों का भी जिक्र किया.

करा रहा था मजाक पहुंचा हवालात

पूछताछ में लिए जाने के बाद आरोपी ने दावा किया कि वह अपने दोस्तों के साथ मजाक कर रहा था. इसलिए उसने रूमाल बांधकर फोटो लिया और मैसेज टाइप किया था. उसने कहा कि वह आतंकी नहीं है और वह मुंबई में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जा रहा था. CISF ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया है. घटना की वजह से फ्लाइट एक घंटा लेट हुई. पुलिस आरोपी के पिछले रिकॉर्ड की जांच कर रही है. उसके परिजनों को भी पुलिस स्टेशन बुलाया गया है. बता दे आरोपी युवक का नाम योग वेदांत पोद्दार है जो कोलकाता का रहने वाला है. वह जेट एयरवेज की फ्लाइट संख्या 9 डब्ल्यू 472 में सवार था. 

Suggested News