मुजफ्फरपुर छापेमारी करने गयी पुलिस पर हमला के मामले में 10 नामजद, दो आरोपियों को भेजा गया जेल

मुजफ्फरपुर छापेमारी करने गयी पुलिस पर हमला के मामले में 10 नामजद, दो आरोपियों को भेजा गया जेल

स्पीकर चौक पर काजीमोहम्मदपुर पुलिस के साथ हुए हमले में 10 लोंगों पर नामजद एफआइआर दर्ज की गई है. दारोगा मुनेश्वर सिंह के बयान पर यह कार्रवाई की गई है. प्राथमिकी में मुनेश्वर सिंह ने कहा है कि वह मझौलिया रोड जयप्रभा नगर निवासी ध्रुव कुमार से 1.90 लाख रुपए लूटकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए स्पीकर चौक कब्रिस्तान रोड  में छापेमारी के लिए गए थे.

आरोपी शिबू खान के घर पर छापेमारी कर उसे दबोच लिया गया. इसी दौरान उसके परिवार के लोग चोर-चोर  का शोर मचाना शुरू कर दिया. मोहल्ला के दर्जनों लोग जुट गए और पुलिस टीम पर हमला कर दिया. रोड़ेबाजी के कारण पुलिस टीम को पीछे हटना पड़ा.

इस तरह धराए शिबू खान को हमलावरों ने पुलिस से मुक्त करा लिया. किसी तरह मोहल्ला से लौटकर थाने आया जहां से थानेदार व अन्य पुलिस टीम के साथ दुबारा मोहल्ला में छापेमारी की गई. इसमें पुलिस पर हमला के दो आरोपी खुर्शीद और नबी को पकड़ा गया.


मामले में मुनेश्वर सिंह ने नयाटोला के मयंक साबरे, शिबू खान, सैफ सिद्दीकी, सोनू सिद्दीकी, नेहाल सिद्दीकी, नबी, खुर्शीद आलम, गुलाम नबी उर्फ विक्कू, नजमा बेगम उर्फ नाजनी और रुखसार खातून को नामजद करते हुए अन्य अज्ञात को सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का आरोपी बनाया है. पुलिस ने मामले में गिरफ्तार किए गए मो. खुर्शीद और मो. नबी को रविवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.


Find Us on Facebook

Trending News