मुकेश सहनी की दहाड़ कहा-खगडि़या को नहीं चाहिए लापता नेता

मुकेश सहनी की दहाड़ कहा-खगडि़या को नहीं चाहिए लापता नेता

News4Nation : पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने आज भाजपा को ललकारते हुए कहा कि अगर उन्‍होंने देश के संविधान और आरक्षण पर आंच डाला तो अंजाम बुरा होगा. तेजस्वी ने कहा कि लालू यादव सामाजिक न्‍याय और धर्मनिरपेक्षता पर अपने नागपुरिया एजेंडे को लागू करेंगे, तो ये संभव नहीं है, क्‍योंकि लालू प्रसाद नहीं तो क्‍या, उनका बेटा मजबूती के साथ मैदान में है. तेजस्‍वी यादव ने ये बातें आज एमएस कॉलेज मैदान, रौन प्रखंड अलौली में खगड़िया संसदीय क्षेत्र से महागठबंधन के उम्‍मीदवार सह विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी के समर्थन में आयोजित एक विशाला जनसभा में कही. 

तेजस्‍वी यादव  ने भाजपा पर लालू प्रसाद यादव को प्रताडि़त करने का आरोप लगाया. तेजस्वी ने कहा, ‘कुछ दिन पहले जब मैं उनसे मिलने रांची गया, तो मुझे अपने पिता से मिलने नहीं दिया गया. मैं लोकसभा चुनाव में उनसे आशीर्वाद लेने गया था. 

तेजस्‍वी ने कहा कि यह चुनाव किसी व्‍यक्ति या पार्टी को जिताने का नहीं है बल्कि ये चुनाव देश संविधान, आरक्षण और लालू प्रसाद को न्‍याय दिलाने के लिए है. इसलिए हम जनता की अदालत में आये हैं और जनता की अदालत में तारीख नहीं, सीधा न्‍याय मिलता है. 

मुकेश सहनी ने कहा – गरीब जनता की सेवा में दूंगा अपना पूरा वेतन

वहीं, मुकेश सहनी ने सभा के दौरान घोषणा करते हुए कहा कि अगर वे सांसद बनते हैं तो वो अपना पूरा वेतन खगड़िया की गरीब जनता की सेवा में लगा देंगे. सहनी ने कहा कि मैं कोई नवाब नहीं, मछुआरा का बेटा हूं. आज जो कुछ भी हूं अपने संघर्ष के बल पर हूं. अपनी जिंदगी में कड़ी मेहनत और संघर्ष के बाद मैंने एक मुकाम पाया है. उसके बाद 2014 से मैं बिहार में घूम कर गरीबों को संगठित करने का काम कर  रहा हूं.  सबसे पहले लालू प्रसाद ने मेरे कार्यों के बारे में चर्चा की और आज उन्‍होंने हमारी वीआईपी पार्टी को इस बड़े महागठबंधन में शामिल किया. इसके लिए उनका आभारी हूं.

मुकेश सहनी ने कहा कि हम लालू प्रसाद यादव की विचारधारा पर यह‍ चुनाव मजबूती से लड़ रहे हैं. यही वजह है कि पहले चरण के सभी 4 सीटों पर महागठबंधन की जीतने से कोई रोक नहीं सकता. महागठबंधन बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत दर्ज कर केंद्र में महागठबंधन की सरकार बनाने काम करेगी.

Find Us on Facebook

Trending News