बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुकेश सहनी ने बीजेपी से कर ली पक्की सेटिंग, आज कर सकते हैं साथ साथ होने का ऐलान

मुकेश सहनी ने बीजेपी से कर ली पक्की सेटिंग, आज कर सकते हैं साथ साथ होने का ऐलान

PATNA: महागठबंंधन से अलग होने और तेजस्वी को खुला चैलेंज देने के बाद वीआईपी चीफ मुकेश सहनी ने बीजेपी के साथ सेटिंग कर ली है. मुकेश सहनी ने दिल्ली दरबार में जाकर बीजेपी के साथ हाथ मिला लिया है.

जानकारी के  मुताबिक, मुकेश सहनी ने दिल्ली में बीजेपी के बड़े नेताओं से मुलाकात कर बीजेपी में अपनी गोटी को सेट कर लिया है. बताया जा रहा है कि मुकेश सहनी आज बीजेपी के साथ तालमेल का खुलासा कर सकते हैं.

गौरतलब है कि 3 अक्टूबर को मुकेश सहनी ने महागठबंधन को झटका देते हुए अलग होने का एलान कर दिया. खास बात ये रही कि ये एलान उन्होंने महागठबंधन के नेताओं की उपस्थिति में किया था. उनका निशाना खास तौर पर आरजेडी पर रहा.मुकेश सहनी ने आरजेडी पर अति पिछड़ों की पीठ में खंजर घोंपने का आरोप लगाते हुए कहा था कि अति पिछड़ा समाज से होने की वजह से आरजेडी ने उन्हें धोखा दिया. इस समुदाय के लोग चुनाव में इसका जवाब देंगे.दरअसल, शनिवार की शाम पटना में बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए महागठबंधन में सीटों के बंटवारे के बारे में ऐलान हुआ था. इस दौरान तेजस्वी यादव ने बताया कि कांग्रेस 70 सीटों पर, आरजेडी 144 सीटों पर और वाम पार्टियां 29 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी. इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि आरजेडी के कोटे की सीटों में से विकासशील इंसान पार्टी और झारखंड मुक्ति मोर्चा को सीटें दी जाएंगी.


Suggested News