सहनी की 'करनी' से CM नीतीश हतप्रभ,सफाई में मंत्री बोले-यह विपक्ष की साजिश

सहनी की 'करनी' से CM नीतीश हतप्रभ,सफाई में मंत्री बोले-यह विपक्ष की साजिश

पटना। हाजीपुर मामले को लेकर चौतरफा घिरे बिहार पशुपालन एवं मत्स्य विभाग के मंत्री मुकेश शहनी ने कहा है कि   विपक्ष ऐसे ही मामलों को उठाते रहता है हम सदन जा रहे विपक्ष के आरोपो का वही देंगे जवाब। बिहार विधानसभा सत्र के दौरान मुकेश सैनी पहुंचे बिहार विधानसभा वहीं मीडिया कर्मी ने जब सवाल किया तो भागते नजर आए लेकिन जब मीडिया के लगातार सवाल पूछे जाने के बाद में मुकेश ने कहा कि देखते हैं किसमें कितना है दम।

राजधानी पटना में पशुपालन विभाग के एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे मुकेश सहनी ने कहा कि विपक्ष हमारे हर काम पर सवाल उठाती है। उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लेता. उनका काम है हंगामा करना. मंत्री ने कहा कि मैंने पहले ही कहा है कि हमारी सरकार में पशुओं का चारा सिर्फ पशुओं के लिए होगा, कोई और उसे नहीं खा सकता है. जैसा कि पूर्व की एक सरकार में होता रहा है। 

वीआईपी प्रमुख ने इस दौरान हाजीपुर मामले के लेकर विपक्ष के सवालों को हंसकर टालते हुए कहा कि इससे कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा। नीतीश जी के नेतृत्व में सरकार बिहार के विकास को लेकर बढ़िया काम कर रही है। इस दौरान उन्होंने बिहार में मत्स्य उत्पादन को लेकर कहा कि इसमें काफी सुधार नजर आ रहा है। आनेवाले सालों में हम मछली उत्पादन में अग्रणी राज्यों में शुमार होंगे। 

    आपको बता दे कि मंत्री के भाई  को लेकर सदन में विपक्ष ने उठाया है सवाल मंत्री के गाड़ी का इस्तेमाल कर  मुकेश सहनी के भाई  को कार्यक्रम में भेज दिया गया था। जिसको लेकर सदन में जमकर हंगामा हुआ और विपक्ष ने मुकेश सहनी से इस्तीफे की मांग की है। वहीं सीएम ने इस मामले को संज्ञान में लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News