बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सन ऑफ मल्लाह ने मछली बैन पर नीतीश सरकार को दिया अल्टीमेटम, दरभंगा से चुनाव लड़ने का ऐलान

सन ऑफ मल्लाह ने मछली बैन पर नीतीश सरकार को दिया अल्टीमेटम, दरभंगा से चुनाव लड़ने का ऐलान

PATNA : सन ऑफ मल्लाह  के नाम से मशहूर और विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने एलान कर दिया है कि अगर नीतीश सरकार 48 घंटे के भीतर मछली पर से पूरी तरह से बैन नहीं हटाती है तो आर-पार की लडाई होगी। सीएम कुमार जानबूझकर निषाद समाज को परेशान कर रहे हैं।जिसका खामियाजा उन्हें आगामी लोकसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा।सरकार के इस निर्णय के खिलाफ पूरे बिहार का सहनी समाज आक्रोशित है।

माछ-भात कार्यक्रम की सफलता से घबरा गयी है नीतीश सरकार

मुकेश सहनी ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके माछ-भात कार्यक्रम से सीएम नीतीश कुमार घबरा गए हैं। लिहाजा पटना मे मछली पर ही पाबंदी लगा दी है। सरकार के इस निर्णय से मछली का व्यापार करने वाला हमारा समाज सड़क पर आ गया है। नीतीश कुमार जानबूझकर मछली पर बैन लगवाए हैं।जब दूसरे राज्यों में आंधा की मछली नुकसानदायक नहीं है तो फिर बिहार में कैसे हो गया।

अगर रिपोर्ट में मछली में खतरनाक फार्मलिन पाये जाने पर आनन-फानन में मछली पर बैन लगाया गया तो फिर किस रिपोर्ट के आधार पर जिंदा मछली से बैन हटाया गया है। सरकार निषाद समाज के समक्ष इसका जवाब दे। उन्होंने कहा कि दरअसल सरकार ने बिना किसी रिपोर्ट के ही मछली पर बैन लगा दी थी।जब मुकेश सहनी जैसे लोगों ने विरोध किया तो डैमेज कंट्रोल के तहत सरकार ने जिंदा मछली से बैन हटा लिया है ।

दरभंगा से लडूंगा लोकसभा चुनाव-सहनी

मुकेश सहनी ने कहा कि वे अब महागठबंधन का हिस्सा हैं।सीट को लेकर बातचीत अंतिम चरण में है।फरवरी महीने में महागठबंधन के भीतर सीटों की घोषणा होगी। उन्होंने एलान किया कि वे दरभंगा से चुनाव लडेंगे। दरभंगा उनकी जन्मभूमि है। लिहाजा दरभंगा से वे चुनाव लड़ने के इच्छूक हैं।

Suggested News