मुकेश सहनी और चिराग एक वाहन से पहुंचे कांग्रेस कार्यालय, दावत ए इफ्तार में हुए शामिल

मुकेश सहनी और चिराग एक वाहन से पहुंचे कांग्रेस कार्यालय, दावत ए इफ्तार में हुए शामिल

पटना. कांग्रेस की इफ्तार पार्टी में मुकेश सहनी और चिराग पासवान भी शामिल हुए। विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि रमजान के इस पवित्र महीने में दावत ए इफ्तार के मौके पर कामना है कि देश, दुनियां, विशेष कर राज्य में अमन, शांति, भाईचारा और परस्पर प्रेम व सदभाव के रिश्ते मज़बूत हों।

मुकेश सहनी लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान के साथ एक वाहन पर सवार होकर सदाकत आश्रम पहुंचे। कांग्रेस द्वारा दावत ए इफ्तार में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि खुदा से दुआ है कि बिहार प्रति दिन विकास के पथ पर अग्रसर हो।

उन्होंने कहा कि इस पवित्र मौके पर आज राजनीति की बात नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हर बिहारवासी का सपना है कि बिहार विकसित राज्य बने। लोगों को अपने गांव घर में बूढ़े मां बाप को छोड़कर रोजी रोटी की तलाश में अन्य शहरों में नहीं जाना पड़े। आज दुर्भाग्य है कि राज्य से लोगों को रोजगार के लिए पलायन करना पड़ता है।

मुकेश सहनी इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास पर आयोजित दावत ए इफ्तार में शामिल हुए। सहनी इसके बाद लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास ) के प्रमुख चिराग पासवान के साथ एक वाहन पर सवार होकर सदाकत आश्रम पहुंचे, जहां कांग्रेस द्वारा दावत ए इफ्तार का आयोजन किया गया। वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि इफ्तार एक ऐसा आयोजन है, जिसमें सभी मिलजुल कर भाग लेते हैं, जहां अमीरी गरीबी नहीं रहती।


Find Us on Facebook

Trending News