बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुकेश सहनी ने गृह मंत्री अमित शाह से पूछा- तीन सालों में ओबीसी आयोग से कितने पिछड़ों का कल्याण हुआ?

मुकेश सहनी ने गृह मंत्री अमित शाह से पूछा- तीन सालों में ओबीसी आयोग से कितने पिछड़ों का कल्याण हुआ?

पटना. मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए बिहार के पूर्व मंत्री व वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी केंद्रीय गृह मंत्री पर हमला बोला। उन्होंने मोदी सरकार पर भ्रम की राजनीति का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भले ही ओबीसी आयोग का अध्यक्ष भगवान लाल सहनी जी को बना दिया गया हो, लेकिन तीन साल के कार्यकाल में पिछड़ों के कल्याण के लिए कितना काम हुआ यह भी केंद्रीय गृह मंत्री को बताना चाहिए।

ओबीसी आयोग के अध्यक्ष भगवान लाल सहनी को लेकर केंद्र सरकार पर भ्रम की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए बिहार के पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख भड़क गए। उन्होंने अमित शाह से पूछ कि तीन सालों में पिछड़े वर्ग के कल्याण के लिए कितना काम हुआ।

वीआईपी नेता ने दावे के साथ कहा कि पिछले तीन साल के दौरान पिछड़ों, अत्यंत पिछड़ों के लिए एक भी कल्याण के काम नहीं हुए और अध्यक्ष बने सहनी जी का कार्यकाल भी पूरा हो गया। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता प्रारंभ से लोगों को भ्रम में डालने की राजनीति कर सत्ता में बने रहना चाहती है।

उन्होंने कहा कि निषादों के आरक्षण को लेकर पिछड़े कई वर्षों से वीआईपी पार्टी आंदोलनरत रही है, लेकिन निषाद को बरगला कर वोट लेने वाली भाजपा की सरकार ने अब तक सभी राज्यों में आरक्षण की व्यवस्था नहीं की, जिससे पूरे समाज में नाराजगी है।

Suggested News