मुकेश सहनी ने साधा निशाना बोले - जुमलेबाजों से देश, संविधान और आरक्षण को बचाने के लिए है चुनाव

मुकेश सहनी ने साधा निशाना बोले - जुमलेबाजों से देश, संविधान और आरक्षण को बचाने के लिए है चुनाव

 खगड़िया :  सोमवार को हसनपुर विधानसभा में खगड़िया संसदीय क्षेत्र से महागठबंधन के उम्‍मीदवार VIP पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी ने एक विशाला जनसभा को संबोधित किया. मुकेश सहनी ने कहा कि खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के हर व्यक्ति का विकास उनकी प्राथमिकता है. मुकेश सहनी ने विरोधियों पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि इस बार का चुनाव किसी व्‍यक्ति या पार्टी को जिताने का नहीं है.  इस बार का चुनाव जुमलेबाजों से देश में लोकतंत्र, संविधान और आरक्षण को बचाने की है.

लोकसभा क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता बताते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि एकसमान शिक्षा, स्वास्थ्य, क्षेत्रीय स्तर पर कच्चे मालों की उपलब्धता के अनुसार उद्योग की स्थापना, गरीबों के घर को पक्का कराने जैसे कार्य करवाएंगे. साथ ही अपने वेतन का पूरा हिस्सा महीने की 10 तारीख तक गरीबों के कल्याण को समर्पित करने का ऐलान भी किया.

मुकेश सहनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को झूठ बोलने की फैक्‍ट्री बताया और पूछा कि 15 लाख का क्या हुआ ? किसानों को लागत मूल्य का ढाई देने के वादे का क्या हुआ ? 2 करोड़ युवाओं को रोजगार का क्या हुआ लेकिन मजाल है कि 2014 में किये किसी वादे का हिसाब दे दें. मुकेश सहनी ने कहा कि पीएम हिसाब भी कैसे देंगे, जब कोई काम ही नहीं किया.  सहनी ने वर्तमान सांसद महबूब अली कैसर को बरसाती मेंढ़क से भी बद्दतर बताया और कहा कि ऐसे सांसद की अब खगड़िया संसदीय क्षेत्र की जनता को कोई जरूरत नहीं है, जो न क्षेत्र में आता हो और न सदन में दिखता हो. 

Find Us on Facebook

Trending News