सहनी की बगावत को तेजस्वी ने किया नजरअंदाज, आज RJD कर सकती है कैंडिडेट के नाम का ऐलान

सहनी की बगावत को तेजस्वी ने किया नजरअंदाज, आज RJD कर सकती है कैंडिडेट के नाम का ऐलान

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद महागठबंधन में सीट शेयरिंग का मामला सेट हो गया. तेजस्वी के नेतृत्व महागठबंधन के साथियों ने स्वीकार कर लिया है. महागठबंधन में सीटों के ऐलान के साथ ही वीआईपी के मुकेश सहनी बागी हो गए. लेकिन सहनी के बागी तेवर का तेजस्वी कोई नोटिस नहीं ले रहे हैं.

सहनी को नोटिस नहीं कर रहे तेजस्वी
बिहार में तीन चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर महागठबंधन में सीटों का ऐलान हो चुका है, ऐसे में अब उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की बारी है. इस बीच राजद से जो खबर मिल रही है उसके मुताबिक पार्टी आज अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा किसी भी वक्त कर सकती है. वहीं खबर है कि मुकेश सहनी आज पीसी करके तेजस्वी के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे लेकिन सूत्र बताते हैं कि तेजस्वी सहनी के हमला बोल कार्यक्रम पर नोटिस नहीं ले रहे हैं. तेजस्वी आज उम्मीदवारों का ऐलान कर यह साबित करना चाहते हैं कि मुकेश सहनी के आने जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है.


आरजेडी के अंदरखाने से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक किसी भी वक्त आरजेडी प्रत्याशियों की सूची जारी कर सकती है. इसके साथ ही पार्टी के सूत्रों का कहना है कि बिहार चुनाव को लेकर चरणबद्ध तरीके से उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया जाएगा ताकि उनको अपने इलाके में चुनाव प्रचार करने का पर्याप्त समय मिल सके. जानकारी  के मुताबिक राजद ने अपने कई विधायकों का पत्ता काट दिया है साथ ही कुछ सीटें राजद और वाम दलों के हिस्से में जाने के कारण भी वहां के विधायक इस बार रेस से ही बाहर हो गए हैं.

Find Us on Facebook

Trending News