मुकेश सहनी बोले- भाजपा ने पिछड़ों को छला है, आने वाली पीढ़ी के लिए लड़ाई लड़ रही है वीआईपी

मुकेश सहनी बोले- भाजपा ने पिछड़ों को छला है, आने वाली पीढ़ी के लिए लड़ाई लड़ रही है वीआईपी

पटना. विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के संसदीय क्षेत्र में भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा ने अब तक अति पिछड़ों और सहनी समुदाय को छला है। उन्होंने लोगों से हक की लड़ाई लड़ने का आह्वान करते हुए कहा कि यह लड़ाई खुद के लिए नहीं बल्कि आने वाली पीढ़ी के लिए लड़नी है।

बेतिया में तकनीकी सुविधा से लैस पार्टी कार्यालय का वीआईपी प्रमुख ने उद्घाटन भी किया। उन्होंने इस क्षेत्र को भाजपा का गढ़ होने को नकारते हुए कहा कि यह हमसब का गढ़ है। उन्होंने कहा कि आज बिहार के विकास के लिए हम सब को सोचना होगा। आज स्थिति यह है कि यहां के लोगो को रोजगार के लिए अन्य राज्यों में पलायन करना पड़ रहा है। 

उन्होंने अपने संस्मरण को याद करते हुए कहा कि मैं भी बिहार से मुंबई रोजगार की ही तलाश में गया था, लेकिन अपने बिहार के विकास ने फिर से मुझे यहां खींच लाई।उन्होंने कहा कि अगर भाजपा की बात मानकर वीआईपी का विलय उनकी पार्टी में कर लेता तो मैं भी आज मंत्री होता, लेकिन मैंने भाजपा की चुनौती को स्वीकार किया। 

उन्होंने कहा कि आज चंपारण में समस्याओं का अंबार है, लेकिन जनप्रतिनिधि चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने बोचहा विधानसभा उपचुनाव के परिणाम को ट्रेलर बताते हुए कहा कि अभी तो पूरी फिल्म बाकी है। वहीं राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने इस मौके पर कहा कि वीआईपी संगठन को लगातार विस्तार दे रही है। इस कड़ी में बेतिया में कार्यालय खुला है। उन्होंने कहा कि जल्द ही अन्य जिलों में भी पार्टी कार्यालय खोला जाएगा। इससे पहले वीआईपी के प्रमुख का बेतिया पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान वीआईपी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने एक बाइक रैली निकाली।

Find Us on Facebook

Trending News