वर्तमान सांसद महबूब अली कैसर के घर में दहाड़े मुकेश सहनी, कहा– खगड़िया को नहीं चाहिए लापता नेता

वर्तमान सांसद महबूब अली कैसर के घर में दहाड़े मुकेश सहनी, कहा– खगड़िया को नहीं चाहिए लापता नेता

KHAGARIA : विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सह महागठबंधन के उम्‍मीदवार मुकेश सहनी ने खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के सिमरी बख्तियारपुर विधान सभा में ताबड़तोड़ जनसंपर्क किया। सिमरी बख्तियारपुर में खगड़िया के वर्तमान सांसद महबूब अली कैसर का घर है, जहां मुकेश सहनी उनपर जमकर बरसे और कहा कि जब जनता ने पांच साल अच्छे दिन के लिए उन्‍हें चुना, लेकिन तब वे लापता हो गए। उन्‍हें जनता को बताना चाहिए कि वे पांच साल कहां थे। उन्‍हें तब खगड़िया की जनता याद क्‍यों नहीं आई। उन्‍होंने खगड़िया के लिए कितने सवाल सदन में पूछे और कितनी बहसों में शामिल हुए।

खुली जीप में सवार मुकेश सहनी ने जनता से महागठबंधन को जीत दिलाने का आह्वान करते हुए कहा कि अब क्षेत्र की जनता ने मन बना लिया है कि वे चुनाव के बाद लापता हो जाने वाले जनप्रतिनिधि को नहीं चुनेंगी। जनता में उनके प्रति खासी नाराजगी है, जो कल महेशखूंट में भी देखने को मिला। जिस जनता ने उन्‍हें बड़े उम्‍मीदों के साथ चुनकर संसद में भेजने का काम किया था, उसी जनता ने उन्‍हें वहां से खदेड़ने का काम किया। 

मुकेश सहनी ने दोहराया कि यह चुनाव देश और संविधान बचाने के लिए है। इसलिए जनता ने जुमलेबाजों की जमात को सत्ता से बेदखल करने का फैसला कर लिया है।

उन्‍होंने कहा कि लोहिया, कर्पूरी और लालू प्रसाद जैसे महान लोगों ने अकलियत, गरीबों, पिछड़ों, वंचितों और जरूरतमंदों के लिए कठिन संघर्ष कर उन्‍हें सशक्‍त बनाया था। मगर आज आरएसएस और भाजपा के लोग एक साजिश के तहत लालू प्रसाद को जेल भेज कर गरीबों से उनका अधिकार छीनना चाहती है और नागपुरिया कानून लागू करना चाहती है। वे लोग अगर इस बार जीत गए, तो देश से चुनाव की प्रक्रिया खत्‍म हो जायेगी और देश की जनता को अपने पसंद का सरकार चुनने से वंचित कर दिया जायेगा। इसलिए आज ऐसी ताकतों के खिलाफ एकजुट होने की जरूरत है।

Find Us on Facebook

Trending News